1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta not married yet know the reason slt

Munmun Dutta: अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली बबीता जी ने अब तक क्यों नहीं की शादी! जानें वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती है. उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई मर मिटता है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta
Munmun Dutta
Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरेदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस अदाओं से लाइमलाइट में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर मुनमुन के करोड़ों फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेसबर रहते है. हाल ही में बबीता जी द खतरा खतरा खतरा शो में नजर आईं थी. शो में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज उनकी अदाओं के कायल हो गए थे.

राज अनादकट के साथ डेटिंग की खबरें

34 वर्षीय मुनमुन दत्ता ने अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि उनकी शादी की अफवाहें कई बार उड़ चुकी है. हाल ही में उनकी अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट के साथ डेटिंग की खबरें उड़ी थी. दोनों की साथ की कई फोटोज भी सामने आई थी. हालांकि बाद मे दोनों ने इसे बकवास और झूठा बताया था.

विनय जैन के साथ शादी की अफवाहें

मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलर हुई. एक्ट्रेस को इस शो में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. हालांकि एक बार की बात है जब मुनमुन को विनय जैन (Vinay Jain) के साथ घूमते हुए स्पॉट किया गया था. सभी का मानना था कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई. बाद में मुनमुन ने खुद को सिंगल बताया था.

मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली का रिलेशनशिप

ऐसा कहा जाता है कि मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि दोनों का ये साथ ज्यादा दिनों तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया. कहा ये भी जाता है कि अरमान, मुनमुन के साथ मारपीट करते थे. जानकारी के अनुसार दोनों का वैलेंटाइन पर लड़ाई हुई. जिसके बाद अरमान ने मुनमुन को पीटना शुरू कर दिया. बात इतनी खराब हुई कि एक्ट्रेस शिकायत दर्ज करवाई. बाद में अरमान ने फाइन भरा था और अपने खरबा बर्ताव के लिए उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. मुनमुन को मर्दों से नफरत होने लगी है.

बबीता जी और जेठालाल की जोड़ी

आपको बता दें कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन क्रिष्णण अय्यर की वाइफ का रोल निभाती है. शो में दोनों की जोड़ी काफी अलग है. वहीं शो में बबीता जी और जेठालाल की ट्यूनिंग दर्शकों को खूब हंसाती है. जेठालाल बबीता को काफी पसंद भी करते है. हालांकि दोनों की ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री टीआरपी रेस में शीर्ष पर बनी रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें