1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta devil look video viral fans says this div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' का डेविल लुक देख फैंस चौंके, कमेंट में लिखा- डर लग रहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
munmun dutta
munmun dutta
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji, munmun dutta : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में बबीता जी गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी को फैंस खूब पसन्द करते है. बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा, जिसमें वो खतरनाक डेविल अवतार में दिख रही है.

दरअसल, मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डेविल अवतार में दिखी थी. इसे पोस्ट करते हुए मुनमुन ने लिखा था, 'मैं एक डेविल (शैतान) का रोल भी निभा सकती हूं। 1 से 10 तक की स्केल में आप मेरे इस डेविल लुक को कितने नंबर देंगे?' बता दें कि एक्ट्रेस ने ऐसा एक फिल्टर यूज करते हुए अपना वीडियो बनाया था. इस फिल्टर के इस्तेमाल से उनकी आंखों का रंग बदल गया था और उनके पीछे पंख नजर आ रहे थे.

वहीं, मुनमुन के इस वीडियो को फैंस देखकर चौंक गए थे. हालांकि उनका ये वीडियो एक महीने पहले का है, फिर भी इस पर फैंस कमेंट कर रहे है. कई मीडिया यूजर्स ने उनके वीडियो को क्यूट बताया तो कुछ ने कमेंट में लिखा कि उनका ये लुक देखकर वो डर गए. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी हॉट औऱ खूबसूरत तसवीरों के लिए जानी जाती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें है, जिनको देखते ही फैंस दीवाना हो जाते है.

वहीं, मुनमुन को जानवरों के प्रति बहुत लगाव है. अक्सर वो जानवरों की मदद करते हुए दिखती है. एक इंटरव्यू के दौरान मुनमुन दत्ता ने कहा था, कि उनके दिल में जानवरों के लिए विशेष लगाव है. वो चाहती है कि उनके पास एक बड़ा सा फार्म हाउस हो जहां पर वो जरूरतमंद जानवरों को रखकर उनका ख्याल रख सकें.

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें