16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरसुरभि ज्योति ने करण सिंह ग्रोवर संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग बस इतना चाहते थे कि...

सुरभि ज्योति ने करण सिंह ग्रोवर संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग बस इतना चाहते थे कि…

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सीरियल क़ुबूल है में अपने किरदार जोया फारूकी से खासा लोकप्रियता हासिल की है.

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सीरियल क़ुबूल है में अपने किरदार जोया फारूकी से खासा लोकप्रियता हासिल की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कैसे संघर्ष किया. सुरभि ने बताया कि कैसे महिला कलाकारों को शुरू से ही आंका जाता है. सुरभि ज्योति ने अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी कई दिलचस्प खुलासे किये.

कम पैसे में नई लड़कियों को ले आते हैं

बॉलीवुड बबल को दिये एक इंटरव्यू में सुरभि ने बताया कि,”अभिनय एक ऐसी चीज है, जिसका मुझे पता नहीं है, वे इसे एक गलत पेशा मानते हैं. उनका मानना है कि खासतौर पर इस पेशे में आने वाली लड़कियां अच्छी नहीं होती हैं. मुझे नहीं पता कि वे ऐसा क्यों सोचते हैं,” उन्होंने कहा, उनके सह-कलाकारों ने भी टिप्पणी की है जैसे “वे कम पैसे में नई लड़कियों को लाते हैं, जिनमें कोई प्रतिभा नहीं है.”

10 सालों में कई चीजें देखी हैं…

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी किसी आपत्तिजनक कमेंट या किसी अनुचित प्रस्ताव का सामना करना पड़ा? नागिन 5 की एक्ट्रेस ने कहा कि, इंडस्ट्री में रहने के 10 सालों में उन्होंने हर संभव चीज देखी है. उन्होंने कहा, “सबसे पहले, आपको हैरान होना बंद कर देना चाहिए. मुझे यकीन है कि ऐसा होता आया है. इसलिए लोगों में आपसे वही बात पूछने की हिम्मत है. इसे शालीनता से मना करें क्योंकि वह किसी दूसरी विचारधारा से आ रहा है. मैं किसी और बैकग्राउंड से आ रही हूं.”

करण सिंह ग्रोवर संग अफेयर पर कही बात

एक्टर करण सिंह ग्रोवर की अफवाहों के बारे में बोलते हुए सुरभि ने कहा, “शुरुआत में एक अफवाह यह आई कि मेरा करण के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद उन्होंने कहा, ‘इंडस्ट्री में आपका स्वागत है. ऐसा ही होने वाला है’. उस समय तक पर्ल (वी पुरी) के साथ अफेयर चल रहा था (अफवाहें थी कि मेरा सबके साथ अफेयर था). लोग बस इतना चाहते थे कि मैं उन्हें डेट करूं और उनसे शादी करूं. हम उन एडिट्स को देखकर हंसते थे. मैं हैरान थी क्योंकि वह (करण) शादीशुदा थे.

Also Read: IPL Auction 2022 में पहुंचे आर्यन खान और सुहाना, शाहरुख की पत्नी ने तसवीर शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन
अगर आप मुझे डेट करना शुरू कर देते…

सुरभि ने एक घटना को याद किया जिसने उन्हें अपने करियर की शुरुआत में उन्हें हैरान कर दिया था. सुरभि ज्योति ने कहा “उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि अगर आप मुझे डेट करना शुरू कर देते तो चीजें आसान हो जातीं. तो मैंने कहा, ‘मुझे मुश्किल चीजें पसंद हैं.’ बेशक, मुझे उस व्यक्ति के माध्यम से कभी कोई काम नहीं मिला.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें