1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunny leone workout video goes viral actress boxing practice insta video movies of sunny leone sry

Sunny Leone का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दीं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunny Leone ने वर्कआउट वीडियो में दिखाई अपनी अदा
Sunny Leone ने वर्कआउट वीडियो में दिखाई अपनी अदा
instagram

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने ग्लैमरस तस्वीरों से तो फैंस को लुभाती ही हैं, साथ ही साथ अपने वीडियो से भी वो अपने प्रशंसकों के दिल में बनी रहती हैं. इन दिनों सनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सनी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां वो अपने पति के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही है.

सनी ने वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमेशा वर्कआउट वीडियो पोस्ट न करें, लेकिन मुझे लगा कि यह मजेदार था. फाइटर्स के जरिए उपयोग की जाने वाली एक तकनीक जो सिर में लगी होती है और चक्कर आ जाता है. मैं कोई फाइटर नहीं हूं लेकिन इस कोशिश में मजा आया. धन्यवाद आरिफ. मास्क के साथ बॉक्सिंग करना कठिन है, लेकिन आराम पर सुरक्षा का महत्व ज्यादा है.'

फिल्मफेयर के मंच पर वायरल हुआ था सनी का डांस

पिछले दिनों फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान सनी लियोनी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'मैं एक बार फिर से आप सभी लोगों को पाने के लिए वापस आ रही हूं. फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 में आज रात 12 बजे कलर्स टीवी पर और फिल्मफेयर के फेसबुक पेज पर मेरा सिजलिंग प्रदर्शन देखें.'

शादी के पूरे हुए 10 साल

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

अपने बंगले के कारण चर्चा में सनी लियोनी

सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपए में फ्लैट खरीदा है। ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करणजीत कौर वोहरा के नाम से खरीदी है. खबर के अनुसार, सनी लियोनी हाल ही में मुंबई के अंदर सुपर लग्‍जरी अपार्टमेंट की मालकिन बन गई हैं। सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12 वीं मंजिल पर स्थित है. इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है. इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं। इस घर के लिए सनी ने 48 लाख रुपए का स्टांप शुल्क अदा किया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें