1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover hilariously spoofs gopi bahu washing a laptop iulia vantur jokes comedian sunil grover new video gangs of filmistan kapil sharma saath nibhaana saathiya season 2 rasode me kaun tha suy

क्या आपने देखा कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर का नया अवतार, टोपी बहु के रूप में कर रहे हैं सबको लोट-पोट, यहां देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनिल ग्रोवर का नया अवतार सबको काफी लुभा रहा है
सुनिल ग्रोवर का नया अवतार सबको काफी लुभा रहा है

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी शो, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के लिए एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं. टीवी शो साथ निभाना साथिया के एक दृश्य को रिक्रिएट किया है, जिसमें गोपी बहू ने एक लैपटॉप को डिशवॉशिंग साबुन से साफ कर रही है और उसे धूप में सुखा रही है.

एक वीडियो में, एक साड़ी पहने सुनील लैपटॉप को कपड़े धोने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले डिटर्जेंट से रगड़ते हुए दिखाई दे रहें है. यहां तक ​​कि वह कपड़े धोने की जगह पर सूखने से पहले इसे अच्छी तरह से धोते है. इस वीडियो का कैप्शन है “तोपी बहू। घर के काम कारे आज रात 8baje @starbharat पर.”

गायिका और टेलीविजन प्रस्तोता इयूलिया वंतूर ने मजाक में कहा कि वह कभी भी सुनील को अपना लैपटॉप नहीं सौंपेंगी। “ सुनिल ग्रोवर एक मेहनती, समर्पित व्यक्ति क्या है! उसने कभी मेरा लैपटॉप नहीं देखा, ” उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की.

अभिनेता-निर्माता अतुल अग्निहोत्री और अभिनेता चारु असोपा और आरती चबरिया सहित कई लोगों ने हंसी की इमोजी को भी पोस्ट पर साझा किया.

साथ निभाना साथिया ने हाल ही में लोकप्रियता हासिल की, रसोड में कौन था? ’के रैप संस्करण के बाद दृश्य ऑनलाइन वायरल हो गया. निर्माताओं ने शो के सीक्वल की घोषणा की, जिसमें रूपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी सहित इसके कई मूल कलाकार शामिल होंगे.

हाल ही में कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली रूपल ने साथ निभाना साथिया 2 में अपनी वापसी की पुष्टि की. “ कोकी के बिना साथ निभाना साथिया 2 नहीं हो सकता”, उन्होंने बताया. उन्होंने कहा कि चैनल और निर्माताओं ने उनसे वादा किया है कि वह इस फिल्म के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ शूटिंग कर सकेंगी, जिसमें वह वर्तमान में मीनाक्षी राजवंश की भूमिका निभा रही हैं.

उन्होंने आगे कहा "मुझे उस रात नींद नहीं आ रही थी जब मुझे साथ निभाना साथिया 2 के लिए संपर्क किया गया था क्योंकि मैं एक समय में एक शो करना पसंद करता हूं. लेकिन चैनल, राजन सर और रश्मि ने मुझे आश्वासन दिया है कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए एक तरीका निकालेंगे कि सब कुछ सुचारू रूप से आगे बढ़े."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें