1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sukhwinder singh released music video of hanuman chalisa in ayodhya says dream came true bud

सिंगर सुखविंदर सिंह ने रिलीज किया 'श्री हनुमान चालीसा' का वीडियो, बोले- मेरा सपना साकार हुआ है...

बॉलीवुड के बुलंद सिंगर और नेशनल अवार्ड विनर सुखविंदर सिंह ने रामभक्तों को अनमोल भेंट दी है. ऐसा तोहफा जिसके सामने हर किसी का सर श्रद्धा से झुक जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sukhwinder Singh
Sukhwinder Singh
instagram

बॉलीवुड के बुलंद सिंगर और नेशनल अवॉर्ड विनर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने रामभक्तों को अनमोल भेंट दी है. ऐसा तोहफा जिसके सामने हर किसी का सर श्रद्धा से झुक जाएगा. सबके संकट हरने, कष्टों को दूर करने, सुखविंदर सिंह लेकर आ गए हैं श्री हनुमान चालीसा. जी हां, प्रभु श्री राम नगरी अयोध्या, जाकर उनकें चरणों में नतमस्तक होकर सुखविंदर सिंह ने अपनी इस म्यूजिक वीडियो के लिए भगवान से आशीर्वाद लिये. जिसे टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स द्वारा निर्मित किया गया हैं.

सुखविंदर सिंह ने इस गाने को गाया भी है और कंपोज भी किया है. उनका कहना है कि,“मैं हमेशा से भगवान श्री हनुमानजी का भक्त रहा हूं और शक्ति मंत्र के लिए एक अनूठी ध्वनि की दृष्टि रखता हूं. भगवान श्री हनुमानजी की कृपा से मेरा सपना साकार हुआ है. टाइम ऑडियो ने गाने के लिए अपनी तरह का पहला लाइव एक्शन + एनीमेशन आधारित संगीत वीडियो तैयार करके, गाने को और ज्यादा ऊंचाई दी है. अब सबसे शुभ श्री राम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामजी का आशीर्वाद प्राप्त करने में सक्षम होना सबसे बड़ा आशीर्वाद है. मैं चाहूंगा कि श्री हनुमानजी का हर भक्त मेरे साथ यह गीत गाए ."

टाइम ऑडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर विरल शाह ने कहा, “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है और सुखविंदर की आवाज से मंत्र जादुई हो जाता है. हम पवित्र स्मारक श्री राम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या में गीत को लॉन्च करने में सक्षम होने के लिए धन्य हैं. श्री हनुमान चालीसा उन कई गीतों में से पहला है जो हम जल्द ही रिलीज़ करेंगे."

ये म्यूजिक वीडियो लाइव एक्शन और एनिमेशन का अनोखा मेल है / वीएफएक्स और उसकी डिजाइनिंग चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह द्वारा की गई है. डायरेक्टर है राजीव खंडेवाल. कोरियोग्राफर लॉलीपॉप हैं, डीओपी संतोष दामोदर डेटके हैं. भाविन सी भुव इसके संपादक हैं और वीएफएक्स राज वीएफएक्स (पी) लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया है. गीत को विश्व स्तर पर टाइम ऑडियो द्वारा जारी और वितरित किया जाएगा.

बात करें अगर टाइम ऑडियो कि तो ,टाइम ऑडियो ने दर्शकों को 3000 संगीत ऑडियो प्रदान किए हैं और कैसेट्स के युग से बड़े पैमाने पर काम किया है. जैसा कि म्यूजिक इंडस्ट्री ने कैसेट्स से वेब तक के विकसित दौर को देखा हैं, टाइम ऑडियो विभिन्न कलाकारों के साथ गाने और संगीत वीडियो जारी करेगा, जिसमें विश्व-पॉप-प्रयोगात्मक-भक्ति संगीत को अनुकरणीय तरीके से फलने-फूलने का पहलू होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें