28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉयफ्रेंड अगस्त्य के साथ लंदन में स्पॉट हुई शाहरूख खान की लाडली सुहाना… इंटरनेट पर वीडियो वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की डेटिंग की अफवाहें फिर से सुर्खियों में हैं, जब उन्हें लंदन के एक नाइटक्लब में एक साथ देखा गया. अब दोनों 'द आर्चीज' के बाद अपने नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिनमें सुहाना अपने पिता के साथ 'किंग' में और अगस्त्य 'इक्कीस' में धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की डेटिंग की चर्चा तब से हो रही हैं, जब से उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग शुरू की थी. कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है, जिससे उनके रिश्ते की अटकलें तेज हो गई हैं.

पार्टी में सुहाना और अगस्त्य

एक फैन पेज @jviciouslady ने सुहाना खान की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में सुहाना एक नाइटक्लब में हैं और वह अगस्त्य नंदा के ठीक सामने खड़ी हैं. अमिताभ बच्चन के पोते ने काले रंग की शर्ट पहन रखी है और वह अपनी कथित प्रेमिका से कुछ कह रहे हैं. उनके चेहरे पर एक चमकदार मुस्कान है.

फैन के साथ सुहाना

एक अन्य तस्वीर में सुहाना अपने एक फैन के साथ नजर आ रही हैं. ‘द आर्चीज’ की स्टार एक सफेद टैंक टॉप और डेनिम स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके कानों में बड़े हूप्स हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना पिछले कुछ हफ्तों से अपने परिवार के साथ लंदन में हैं.

Also read:सुहाना से लेकर अनन्या पांडे तक कर चुके हैं इस प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ाई, फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

Also read:जुलाई में धमाल मचाने वाली हैं यें बड़ी फिल्में, आप भी कर लीजिए डेट नोट

सुहाना खान का करियर

सुहाना खान ने जोया अख्तर की ओटीटी रिलीज ‘द आर्चीज’ से अपनी अभिनय की शुरुआत की है और अब वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात यह है कि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार और अपने पिता शाहरुख खान के साथ ‘किंग’ फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म में दोनों पिता और बेटी का किरदार निभाएंगे. शाहरुख एक डॉन की भूमिका में होंगे और सुहाना उनकी शिष्या की भूमिका निभाएंगी.

अगस्त्य नंदा का वर्कफ्रंट

अगस्त्य नंदा ने भी ‘द आर्चीज’ से अपनी शुरुआत की है और अब वह श्रीराम राघवन की ‘इक्कीस’ में धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में वह अरुण खेतरपाल की भूमिका निभाएंगे.

Also read:लाल ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं अनन्या पांडे उनके इस फैशन अवतार से फैन्स हुए दीवाने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें