1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sugandha mishra and sanket bhosale married on 26th april 2021 know about their love story bud

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की दुबई में हुई थी पहली मुलाकात, ऐसी है लवस्टोरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sugandha Mishra And Sanket Bhosale
Sugandha Mishra And Sanket Bhosale
instagram

Sugandha Mishra And Sanket Bhosale Love Story : कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra)इसी महीने 26 अप्रैल यानी सोमवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhosale)के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों को 'द कपिल शर्मा शो' में लोगों को एंटरटेन करते देखा जा चुका है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सुगंधा ने खुलासा किया कि अफवाहों के बाद उनका प्यार परवान चढ़ा.

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, हम दोनों केवल अच्छे दोस्त थे लेकिन फिर मीडिया में हम दोनों के डेट करने की खबरें आने लगी. यहीं से हम दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने संकेत के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे उनका ये रिश्ता शादी तक पहुंच गया.

सुगंधा ने बताया कि, सात साल पहले हम दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे. हम दोनों दोस्त बन गए और उन्हें एकसाथ काम करने के प्रपोजल मिलने लगे. धीरे धीरे हमदोनों एकदूसरे के साथ कंफर्टेबल महसूस करने लगे. इसके बाद जब 3 साल पहले हमारी डेटिंग की खबरें आई तो हमारी फैमिली हमारे पीछे पड़ गई कि अगर ऐसा कुछ है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, ऐसे में जब हमदोनों ने शादी के बारे में सोचा, तो हमने तय किया कि जिंदगी में एकदूसरे का साझेदार बनने से अच्छा कुछ भी नहीं. वहीं सुगंधा ने इस बात का भी खुलासा किया कि संकेत और वो बीते साल ही दिसंबर में शादी करनेवाले थे लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया.

bollywoodshaadis से खास बातचीत में सुगंधा मिश्रा ने कहा कि वो, वो ऑफ व्हाइट लहंगा अपनी शादी में पहनेंगी. उन्हें रेड पहनना था लेकिन वो अब ट्रेड में नहीं है. उन्होंने कहा, मैं एक ऑफ-व्हाइट कलर का लहंगा पहन रही हूं, जिसमें मंदिर, मोर और सभी डिज़ाइन हैं जो मैंने हमेशा से सोचा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें