1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. spoiler alert top 5 serial anupama anuj heated argument akshara tells abhimanyu about accident bud

Spoiler Alert : अनुपमा और अनुज के बीच तीखी बहस, इमली ने मां से तोड़ा रिश्ता, इन 5 शोज में आयेगा 'तूफान'

अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां शुरू होनेवाली है जिसे लेकर शाह फैमिली दो भागों में बंट गई हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Spoiler Alert
Spoiler Alert
instagram

टीवी सीरियल्स आज लोगों के जिंदगी से जु़ड़ गये है. इनकी कहानी और प्लॉट लोगों को बांधे रखते है. फैंस जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके फेवरेट शो के आनेवाले एपिसोड में क्या नया होनेवाला है. हम लेकर आये टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 सीरियल्स के स्पॉयलर अलर्ट. जानें अनुपमा से लेकर इमली तक आपके फेवरेट शो के आनेवाले एपिसोड में क्या तूफान आनेवाला है...

Anupamaa

अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां शुरू होनेवाली है जिसे लेकर शाह फैमिली दो भागों में बंट गई हैं. लेकिन इससे पहले अनुज और अनुपमा के बीच तीखी बहस होनेवाली है. दरअसल शाह हाउस में अनुज, अनुपमा को ताना मारते है जिससे वो गुस्सा हो जाती हैं. दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि अनुपमा, अनुज पर हाथ उठा देती है. लेकिन प्रशंसकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सिर्फ एक अप्रैल फूल प्रैंक था.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट को होली में किसने नशा कराया, इसका अंदाजा किसी को नहीं था, लेकिन उन्होंने इसके लिए अश्विनी को जिम्मेदार ठहराया. विराट ने अश्विनी को सबसे आहत करने वाली बातें बताईं जबकि वह इस बात से इनकार करती रहीं कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है. इस बीच सईं सबके सामने अपनी गलती मान लेती है. सईं सबको बता देंगी कि उन्होंने सबकी खुशी के लिए ऐसा किया. यह सुनकर विराट बेहद गुस्सा हो जाता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है.

Imlie

सीरीयल इमली की कहानी में इनदिनों आर्यन और इमली की फर्जी शादी और उससे जुड़ी बातों पर फोकस कर रही है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मीठी इमली को आर्यन से शादी करने के लिए मजबूर करेगी क्योंकि वह जानती है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और वह उसके साथ कोई गेम नहीं खेल रहा है. इमली अपनी मां को समझाने की कोशिश करती है कि वह आर्यन के असली इरादे को नहीं जानती और वह उससे शादी नहीं करना चाहती. वहीं इससे नाराज होकर वो अपनी मां से नाता तोड़ लेती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु को पता चलता है कि अक्षरा ने उपवास रखा है और वह मंजरी को फोन करके बताती है कि अक्षरा उसके घर में बनी खीर से ही उसका व्रत तोड़ सकती है. मंजरी उसे बताती है कि महिमा ने कहा था कि वह इसे बनाएगी लेकिन वह भूल गई होगी. वह खुद इसे तैयार करना शुरू कर देती है और बेहोश होने वाली होती है लेकिन अभिमन्यु और अक्षरा सही समय पर आ जाते हैं. वह कहता है कि महिमा को इसका ख्याल रखना चाहिए था जब उसने ऐसा कहा और महिमा उससे पूछती है कि वह किस बारे में बात कर रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा आगे क्या होता है.

Yeh Hai Chahatein

युवराज ने प्रीशा और रुद्राक्ष की खुशी को बर्बाद करने की कसम खाई थी. उसने भांग पीने के बाद प्रीशा के बेहोश होने का फायदा उठाया और उसे एक कमरे में ले जाने की कोशिश की. लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाया और प्रीशा और रुद्राक्ष एक ही कमरे में आ गए. अब आने वाले एपिसोड में रुद्राक्ष और प्रीशा होली कार्यक्रम के सीसीटीवी फुटेज की जांच करके पता लगाएंगे कि युवराज अंदर गया था कि नहीं. वो देव चौधरी को स्कूल के उस लड़के के साथ देख लेते हैं जिसने रूही को परेशान किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें