1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonali bendre poses with helen bindoo on did lil masters 5 set fans says its a timeless frame bud

सोनाली बेंद्रे ने दिग्गज एक्ट्रेस हेलेन और बिंदू के साथ शेयर की खूबसूरत तसवीर,फैंस बोले- प्यारी मुस्कान..

सोनाली बेंद्रे इनदिनों रियेलिटी शो डीआईडी लिटिलमास्टर्स सीजन 5 को जज कर रही हैं. वो अक्सर सेट से कई यादें और तसवीरें साझा करती रहती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonali bendre photos
sonali bendre photos
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इनदिनों रियेलिटी शो डीआईडी लिटिलमास्टर्स सीजन 5 को जज कर रही हैं. वो अक्सर सेट से कई यादें और तसवीरें साझा करती रहती है. अब सोमवार को इंस्टाग्राम पर दिग्गज अभिनेता हेलेन और बिंदू के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. फोटो शेयर करते हुए सोनाली ने उन्हें 'लीजेंड' कहा. यह तसवीर बच्चों के डांस रियलिटी शो, डीआईडी लिल मास्टर्स सीजन 5 के सेट की है.

सोनाली बेंद्रे ने शेयर की ये खास तसवीर

तसवीर को साझा करते हुए जिसमें अन्य डीआईडी ​​लील मास्टर सीजन 5 के जज, अभिनेत्री मौनी रॉय और कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं. सोनाली ने लिखा, "द लीजेंड्स के साथ." सभी कैमरे को देखकर पोज देते नजर आ रहे हैं. रियलिटी शो के सेट से सोनाली की तसवीर ने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से प्यार बटोर लिया.

फैंस बोले- एक टाइमलेस तसवीर

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी शेयर किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "दिल गार्डन गार्डन हो गया." एक और यूजर ने लिखा, "ओह्ह्ह माय! मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता." एक और यूजर ने लिखा, "एक टाइमलेस तसवीर." एक और यूजर ने लिखा, वाकई ये तसवीर बेहद ही खूबसूरत है. एक यूजर ने लिखा, आपलोगों की प्यारी मुस्कान है. एक यूजर ने लिखा, आप सभी इतने क्यूट क्यों हो?

सोनाली ने फिल्म आग से किया था डेब्यू

बता दें कि, सोनाली ने अपने अभिनय की शुरुआत 1994 की फिल्म आग से की थी. एक्शन रोमांस दिलजले (1996) उनकी पहली बड़ी हिट थी. इसके बाद वो मेजर साब (1998), ज़ख्म (1998), सरफ़रोश (1999), हम साथ-साथ हैं (1999), और हमारा दिल आपके पास है (2000) जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, हिंदुस्तान के हुनरबाज, इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियन आइडल जैसे कई रियलिटी शो को जज किया है.

हेलेन इन किरदारों से जीत चुकी हैं दिल

वहीं दिग्गज अदाकारा हेलेन ने अलीफ लैला (1954) और हूर-ए-अरब (1955) जैसी फिल्मों में एक डांसर के रूप में अभिनय किया. उन्हें 1954 की फिल्म मयूरपंख में भी देखा गया था. साल 1958 में, उन्हें मेरा नाम चिन चिन चू गीत के साथ बड़ा ब्रेक मिला. वह ईमान धरम, डॉन, दोस्ताना, लहू के दो रंग और शोले जैसी फिल्मों में भी दिख चुकी है. 1983 में उन्होंने आधिकारिक तौर पर इंडस्ट्री से सन्यास ले लिया. हालांकि इसके बाद 1996 की फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल और 2000 की फिल्म मोहब्बतें में उन्हें मेहमान की भूमिका में देखा गया. वो सलमान खान की हम दिल दे चुके सनम और अक्षय कुमार की हमको दीवाना कर गए में भी खास भूमिका में नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें