1. home Home
  2. entertainment
  3. singer guru randhawa to make bollywood debut as an actor know latest update bud

सिंगर गुरु रंधावा अब एक्टिंग में करने जा रहे हैं डेब्यू, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) सिंगिंग में कामयाब होने के बाद अब एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं. फिलहाल अपने म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले गुरु रंधावा जल्द ही बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू (Guru Randhawa Acting Debut) करने जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Guru Randhawa Bollywood Debut
Guru Randhawa Bollywood Debut
instagram

Guru Randhawa Acting Debut : मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) सिंगिंग में कामयाब होने के बाद अब एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं. फिलहाल अपने म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले गुरु रंधावा जल्द ही बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू (Guru Randhawa Acting Debut) करने जा रहे हैं. यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म होगी जिसकी कहानी एक यंग म्यूजिशिश्न की गुमनामी से लेकर भाग्य और स्टारडम तक की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमेगी.

29 वर्षीय सिंगर अपने कई वीडियोज में एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं और नुसरत भरूचा और नोरा फतेही जैसी एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिख चुके हैं. गुरु ने "सूट सूट", "मेहंदी वाले हाथ", "नच मेरी रानी", "इश्क तेरा", "हाई रेटेड गबरू", "पटोला" और "नैन बंगाली" सहित कई फेमस ट्रैक जारी किए हैं.

अपने अभिनय की शुरुआत के बारे में बात करते हुए गुरु रंधावा ने बॉलीवुड हंगामा का बताया, "मैं नए टैलेट का विस्तार करने के लिए काफी एक्साइटिड हूं, एक कलाकार के रूप में मैंने हमेशा खुद को नए और रचनात्मक तरीकों से खोजने की कोशिश की है. इस फिल्म पर काम करने का निर्णय काफी सहज था. मैं अपनी जर्नी और प्रतिभा को प्रदर्शित करने का यह अवसर पाकर धन्य हूं."

उन्होंने आगे कहा," कुछ नया करने की कोशिश हमेशा चुनौतियों के साथ आती है और मैं इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपनी पूरी मेहनत लगाने के लिए बहुत रोमांचित हूं. मैं अपने फैंस को अपने साथ इस रोमांचक यात्रा पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि यह उन्हें सीमा से परे आश्चर्यचकित करेगा."

बता दें कि, गुरु रंधावा की मुख्य भूमिका के अलावा बाकी कलाकारों के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि, "यह एक रोलर कोस्टर की सवारी होगी, जो एक प्रिय म्यूजिक आइकन की भागीदारी के साथ गीतात्मक और रोमांचक संगीत के साथ होगी."

उन्होंने प्रभात खबर से खास बातचीत में बताया था कि, मैं जिस बैकग्राऊंड से आता हूं. मैं स्वतंत्र म्यूजिशियन हूं. अगर सुर नहीं लग रहा है जो उनको चाहिए तो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं चाहता हूं कि गाना वो बनें. जो पूरी दुनिया गाए. गाने गुनगुनाने वाला हो. ऐसा न हो कि आम जनता बोले कि ये सुर लग ही नहीं पा रहा है. बन जा मेरी रानी.. ये गाना बच्चे भी गाओ बूढे भी. तैनू सूट सूट करदा भी ऐसा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें