1. home Home
  2. entertainment
  3. sidharth shukla died bigg boss 13 winner death shocked shehnaaz gill left shoot amh

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर जैसे ही शहनाज गिल तक पहुंची तो ऐसा था उनका रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से हर शॉक्ड है. सोशल मीडिया पर सितारे से लेकर फैन्स तक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच ऐसी जानकारी सामने आई है कि शहनाज गिल तक जब यह खबर पहुंची तो वह शूटिंग में व्यस्त थीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla
pti
  • मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का कूपर अस्पताल में निधन

  • कुछ दिनों पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ, 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में नजर आए थे

  • शहनाज गिल ने खबर सुनने के बाद अपनी शूटिंग रोक दी

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को कूपर अस्पताल में निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. जैसे ही उनके निधन की खबर आई सभी हैरान रह गये. डॉक्टर्स की मानें तो अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो चुका था. बताया जाता है कि शुक्ला को आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल लाया गया था. सिद्धार्थ के निधन की खबर जैसे ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कानों तक पहुंची. उन्होंने अपनी शूटिंग रोक दी.

यहां चर्चा कर दें कि सिद्धार्थ के निधन की खबर से हर शॉक्ड है. सोशल मीडिया पर सितारे से लेकर फैन्स तक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच ऐसी जानकारी सामने आई है कि शहनाज गिल तक जब यह खबर पहुंची तो वह शूटिंग में व्यस्त थीं. खबरे सुनते ही वो भी सदमे में आ गईं और तुरंत अपनी शूटिंग रोक दी है. कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि कुछ समय पहले जब उन्हें अस्पताल लाया गया था, तब उनकी मौत हो चुकी थी.

ऐसे हुए फेमस : शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं. उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘बाबुल का आंगन छूटे ना' धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी', ‘लव यू जिंदगी' जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू' से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13' में भी नजर आए. 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी.

शहनाज-सिद्धार्थ के बारे में आप भी जानें : मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों बहुत ही अधिक पसंद आती थी. दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के दौरान शुरू हुई थी. इतना ही नहीं शो के बाद भी दोनों आखिरी तक अच्छे दोस्त की तरह रहे. हालांकि फैन्स हमेशा ये गॉशिप करते थे कि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे. लेकिन सितारों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया और वो हमेशा एक दूसरे की केयर करते थे. यदि आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ, 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में नजर आए थे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें