1. home Home
  2. entertainment
  3. sidharth shukla controversy from trp king bigg boss 13 winner to link up with co stars know actor unknown facts dvy

Sidharth Shukla Controversy: सिद्धार्थ शुक्ला.... सफलता ही नहीं विवाद भी परछाई की तरह जिसका करते थे पीछा

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक के करियर को देखें तो टीवी का सबसे विवादास्पद अभिनेता लेकिन पॉपुलैरिटी ऐसी की किसी बड़े फ़िल्म स्टार को भी रंज हो जाए. छोटे पर्दे के प्रशंसकों में हमेशा ही उनके प्रति एक अलग आकर्षण दिखता रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla controversy
Sidharth Shukla controversy
instagram

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक के करियर को देखें तो टीवी का सबसे विवादास्पद अभिनेता लेकिन पॉपुलैरिटी ऐसी की किसी बड़े फ़िल्म स्टार को भी रंज हो जाए. छोटे पर्दे के प्रशंसकों में हमेशा ही उनके प्रति एक अलग आकर्षण दिखता रहा है. एक नज़र सिद्धार्थ शुक्ला के स्टार डम और विवाद पर

बिग बॉस 13 सलमान पर हावी हो गयी थी जिसकी पॉपुलैरिटी

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के हालिया स्टारडम में बिग बॉस की अहम भूमिका रही है ये सभी जानते हैं लेकिन सिद्धार्थ की मौजूदगी में ही बिग बॉस 13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे कामयाब सीजन बना था. बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला शो का चेहरा बन गए थे. पूरे सीजन के दौरान हर बात का आकर्षण केंद्र वही थे. शायद यही वजह थी कि उस सीजन उन्होंने जमकर बिग बॉस के नियमों को तोड़ा. गुस्सा,गाली गलौच के साथ साथ हाथापाई करने से भी वे बाज नहीं आए लेकिन इसके बावजूद उन्हें शो से बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया था.

असीम रियाज़, पारस छाबड़ा,माहिरा शर्मा,अरहान खान से हाथापाई होने के बावजूद उन्हें शो से नहीं निकाला गया था. खबरें आने लगी थी कि सिद्धार्थ को लेकर सलमान खान का रवैया पक्षपातिपूर्ण हैं लेकिन असल मामला टीआरपी का था. शो के मेकर्स इस बात को जानते थे कि उस सीजन दर्शकों का पूरा सपोर्ट सिद्धार्थ शुक्ला को है. सिद्धार्थ को शो से निकालना मतलब टीआरपी को खत्म करना है. यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ था कि जब बिग बॉस पूरी तरह से एक प्रतियोगी चला रहा था. गौरतलब है कि बिग बॉस का सीजन 13 ने टीआरपी में एक रिकॉर्ड बनाया था. यही वजह है कि बिग बॉस 13 के बाद बिग बॉस के हर सीजन में किसी न किसी तरह सिद्धार्थ को जोड़ा गया है. वो भी सबसे ज़्यादा मेहनताना देकर. कई बार खबरें ऐसी भी आयी कि सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान की जगह बिग बॉस को होस्ट कर सकते हैं. यह पहली बार था जब बिग बॉस के किसी प्रतियोगी विनर ने इस तरह की सुर्खियां बटोरी थी.

को स्टार्स से पंगा और लिंकअप भी

टीवी के करियर में सिद्धार्थ शुक्ला का उनके कोस्टार्स से जमकर पंगा होता रहा है. एटीट्यूड दिखाने,हाथापाई और गाली गलौज करने के साथ साथ उनपर महिला कोएक्टर्स के साथ छेड़छाड़ का करने का भी आरोप लग चुका है. बालिका वधु की शूटिंग के दौरान उनकी को एक्टर तोरल रासपुत्रा उनसे बात तक नहीं करती थी. बालिका वधु की ही अभिनेत्री शीतल खंडाल ने सिद्धार्थ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगा चुकी हैं. फ़िल्म दिल से दिल तक कि शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के नखरों की बातें खूब सामने आती थी. एक बार तो उन्होंने यह कहते हुए शूटिंग से इनकार कर दिया कि को स्टार रश्मि देसाई से उनका वैनिटी वैन से बड़ी है. वो शूटिंग नहीं करेंगे. इसी सीरियल की शूटिंग सेट पर को एक्टर कुणाल वर्मा से उनका इतना बड़ा झगड़ा हो गया था कि उन्होंने सिद्धार्थ को साइको तक कह दिया था. जिसे इलाज की ज़रूरत है. वैसे सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी को एक्टर्स के साथ पंगा ही नहीं हुआ है बल्कि लिंकअप भी सुर्खियों में रहे हैं.

सिद्धार्थ के पहले सीरियल बाबुल का अंगना छुटे ना की को एक्टर आस्था चौधरी और बालिका वधु में स्मिता बंसल के साथ उनका नाम भी खूब जोड़ा गया है. खबरें ऐसी भी आयी थी कि रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ रिलेशनशिप में थे लेकिन रिश्ता इस तरह टूटा कि कड़वाहट हमेशा रह गयी.

टीआरपी किंग

बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक नाम और जुड़ गया. वो था टीआरपी किंग का. वो जिस भी शो में शिरकत करते उसकी टीआरपी अपने आप सबसे ऊपर पहुंच जाती है. यही वजह है कि वो आए दिन किसी न किसी रियलिटी शो में बतौर मेहमान अपनी भूमिका दर्शाने लगे थे. सिद्धार्थ के म्यूजिक वीडियो भी कामयाबी की कहानी लिख रहे थे शोना शोना इसका उदाहरण है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने इस साल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 2 से ओटीटी प्लेटफार्म में अपनी शुरुआत की. इस वेब सीरीज को आईएमडीबी में 10 में से 9.3 की रेटिंग दी. जो किसी वेब सीरीज को मिली सबसे ज़्यादा रेटिंग थी. जिससे टीवी के साथ साथ ओटीटी स्पेस में भी सबसे भरोसेमंद नामों में वे शामिल हो गए थे. खबरों की मानें तो शहनाज गिल के साथ वे एक वेब सीरीज की शूटिंग करने वाले थे.

रैश ड्राइविंग में गिरफ्तारी भी

2018 में, सिद्धार्थ शुक्ला को रैश ड्राइविंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 5000 रुपये का जुर्माना देने के बाद उन्हें रिहा किया गया था. इससे पहले 2014 में नए साल की पूर्व संध्या पर शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए भी सिद्धार्थ को पकड़ा गया था. सिद्धार्थ पर 'ड्रंक एंड ड्राइव' मामले में मामला दर्ज किया गया था और 2000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था. सिद्धार्थ के हालिया जन्मदिन पर भी उनपर गलत ड्राइविंग और लड़ाई झगड़े की खबरें सुर्खियों में आयी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें