1. home Home
  2. entertainment
  3. shweta tiwari responds abhinav kohli allegations says reyansh is with her family actress husband shares this video bud

अभिनव कोहली के आरोपों पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं फोन पर बताया था...

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)हाल ही में स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई हैं. उन्हें शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कुछ ही घंटों बाद, श्वेता के पति अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shweta tiwari
shweta tiwari
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)हाल ही में स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई हैं. उन्हें शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कुछ ही घंटों बाद, श्वेता के पति अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए, जिसमें दावा किया कि उनके बेटे रेयांश को श्वेता ने किसी होटल में छोड़ दिया है और उसने अभिनव को नहीं बताया है कि रेयांश कहां है. अब इस मामले पर श्वेता तिवारी का जवाब सामने आया है.

अब एक इंटरव्यू में श्वेता ने इन दावों को खारिज किया है. उनका कहना कि उसने खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए रवाना होने से पहले उन्हें बताया था कि उनका बेटा रेयांश उनके परिवार के साथ है. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए श्वेता ने कहा कि उसने अभिनव को कॉल पर बताया था कि वह केपटाउन जा रही है, और उसकी माँ, रिश्तेदार और बेटी पलक रेयांश की देखभाल कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि, उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुसार, वो शाम को फोन कॉल पर रेयांश से बात कर सकते हैं. उसने कहा कि जब उन्होंने उन्हें सूचित किया तो वो पता जानना चाहते थे ताकि वह वहां जा सके और मेरी गैर मौजूदगी में मेरी फैमिली को परेशान कर सके. उन्होंने यह भी कहा कि, चैनल उनके बेटे और नानी के टिकट के पैसे देने को तैयार था और वो सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ उन्हें ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार थे, लेकिन अभिनव ने अपनी सहमति नहीं दी.

अब श्वेता का जवाब सामने आने के बाद, अब अभिनव कोहली ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि श्वेता झूठ बोल रही हैं और उन्होंने कहा कि श्वेता ने उन्हें कोई जानकारी नहीं दी है. उन्होंने कहा कि वह जो कर रही हैं वह सही नहीं है.

अभिनव ने आगे कहा, 'मंगलवार को उच्च न्यायालय के साथ मेरी सुनवाई हो सकती है. आपने मेरे बेटे को लंबे समय से छिपा कर रखा है, आप उसे मुझसे दूर रख रही हैं, लेकिन मुझे तारीख मिलेगी. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरा बेटा भविष्य में उस तरह से परेशान न हो जैसा वह आज है. उन्होंने यह भी सवाल किया कि श्वेता दक्षिण अफ्रीका कैसे गईं? आपका अग्रिम जमानत आवेदन अभी भी अदालत में है. ये मामले लंबित हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें