1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta singh kirti emotional remembering sushant singh rajput said wapas aa jao bhai slt

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, कहा- वापस आ जाओ भाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को काफी वक्त बीत चुका है. लेकिन उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति आज भी उन्हें याद कर भावुक हो जाती है. अब श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत  और उनकी बहन  श्वेता सिंह कीर्ति
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति
फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को काफी वक्त बीत चुका है. उनकी मौत ने पूरी इंडस्ट्री को झकझौर कर रख दिया था. एक्टर ने जून 2020 में मुंबई में आखिरी सांस ली थी. सुशांत को गुजरे अब एक साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन उनके प्रशंसक आज भी उन्हें याद करते हुए पोस्ट साझा करते रहते हैं. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई के लिए अक्सर पोस्ट करती रहती है. उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है, मानों इस दुनिया में उनसे अजीज श्वेता के लिए कुछ भी नहीं है.

अब श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर से अपने भाई सुशांत के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट और काली टोपी में अपने हैंडसम लुक को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में, श्वेता ने बहुत खूबसूरत लाइन लिखी है.

श्वेता ने इस पोस्ट में दिवंगत भाई के वापस आने की कामना की है. उन्होंने लिखा, "जो संभव था और अब जो इतना संभावित है, उसके बीच हम पहली बार मिले थे..." #Selfmusing #ComeBack". इस पोस्ट को देख सुशांत के फैंस के आंखों में आंसू आ गया था. वह भी उनके वापस आने की कामना कर रहे है.

श्वेता को अक्सर अपने दिवंगत भाई के लिए पोस्ट साझा करते देखा जाता है. इससे पहले, जब सुशांत की फिल्म छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. श्वेता ने छिछोरे की टीम के साथ दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा की थी और लिखा, “भाई गर्व के इस क्षण को हम सभी के साथ साझा कर रहे हैं, वह हमारे साथ #NationalFilmAwards की भावना से मौजूद हैं. धन्यवाद! यह पुरस्कार भाई को समर्पित होते देखकर मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. #Chhichhore की पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई”.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें