1. home Home
  2. entertainment
  3. shreya ghoshal reacts after fans shares her pics with twitter ceo parag agrawal says kya time pass hai bud

श्रेया घोषाल और Twitter CEO पराग अग्रवाल का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, अब सिंगर बोलीं- क्या टाइमपास चल रहा है...

ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड सिंगर और पराग की बचपन की दोस्त श्रेया घोषाल ने भी उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shreya Ghoshal and Parag Agrawal
Shreya Ghoshal and Parag Agrawal
twitter

ट्विटर के नए सीईओ (Twitter CEO) पराग अग्रवाल (Parag Agrawal ) लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड सिंगर और पराग की बचपन की दोस्त श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने भी उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी. फिर क्या था सोशल मीडिया पर फैंस ने श्रेया और पराग के बीच का पुराना रिश्ता ढूंढ़ निकाला और लगातार दोनों के पुराने ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं. अब श्रेया घोषाल ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

श्रेया घोषाल ने किया ये ट्वीट

श्रेया घोषाल ने लिखा, अरे यार तुमलोग कितने बचपन के ट्वीट्स निकाल रहे हो! 10 साल पहले ही ट्विटर लॉन्च हुआ है! हम बच्चे थे! दोस्त एकदूसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइमपास चल रहा है ये.' इससे पहले श्रेया ने ट्विटर पर पराग को सोशल मीडिया का सीईओ बनने पर बधाई देते हुए लिखा था, “बधाई पराग आप पर गर्व है !! हमारे लिए बड़ा दिन, इस खबर का जश्न मना रही हूं."

पराग ने शेयर की थी ये तसवीर

पराग ने इससे पहले श्रेया के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट की थी. फोटो साल 2015 में श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय की शादी की लग रही है. इसके बाद एक ट्वीट में बताया गया था कि, श्रेया, उनके पति शिलादित्य, पराग और उनकी पत्नी विनेता काफी पुराने दोस्त हैं. इसके एक पुरानी तसवीर भी पोस्ट की गई है जिसमें चारों पोज देते दिख रहे हैं.

कौन हैं पराग अग्रवाल

पराग अग्रवाल ने भारत की सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक आईआईटी से पढ़ाई की है. उन्होंने आईआई बॉम्बे (IIT Bombay) से पढ़ाई की है. उन्होंने अपनी स्कूलिंग एटॉमिक एनर्जी सेंट्रल स्कूल (Atomic Energy Central School) से की है. मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, पराग अग्रवाल ने आईआईटी बंबई से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद डॉक डॉक्टरेट स्टैडफोर्ट यूनिवर्सिटी (Stanford University) से किया है. वो एटी एंड टी, याहू के साथ साथ माइक्रोसॉफ्ट में भी काम कर चुके हैं. इसके बाद साल 2011 में उन्होंने ट्विटर जॉयन किया था.

बॉलीवुड की टॉप सिंगर है श्रेया घोषाल

बता दें कि, श्रेया घोषाल बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं. चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित सिंगर ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास से की थी. इसके बाद कई सुपरहिट फिल्मों के लिए उन्होंने अपनी आवाज दी. उनकी पर्सनल लाईफ की बात करें तो 10 साल तक शिलादित्य के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने बंगाली रीति रिवाज से शादी कर ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें