1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill turns emotional while talking about love and attachment at brahmakumaris event slt

Shehnaaz Gill प्यार और अटैचमेंट के बारे में बात करते वक्त हुई इमोशनल, बोली- लगाव बहुत हर्ट करता...

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस लव और अटैचमेंट के बारे में बात करती हुई दिखाई दी. एक्ट्रेस इस दौरान इमोशनल भी हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Instagram

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लेती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. शहनाज गिल बिग बॉस 13 से काफी ज्यादा फेमस हुई. इस शो में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई. दोनों एक साथ कई बार स्पॉट किए जाते थे. हालांकि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ का अचानक निधन हो गया. जिसके बाद शहनाज बूरी तरह टूट गई. उन्होंने किसी तरह खुद को संभाला.

शहनाज हुई इमोशनल

हाल ही में शहनाज गिल दिल्ली में ब्रह्माकुमारी की ओर से आयोजित गर्ल चाइल्ड एम्पावरमेंट कैंपेन में शामिल हुईं. इवेंट के दौरान बिग बॉस 13 फेम प्यार, अटैचमेंट और रिश्तों के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गई. शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में शहनाज गिल प्यार के बारे में बात करते हुए ठीक होने में कुछ वक्त लेती नजर आ रही हैं.

शहनाज ने कहा अटैचमेंट देता है दर्द

शहनाज को इस दौरान यह बोलते हुए सुना जा सकता है, "अटैचमेंट दर्द होता है, लेकिन प्यार शुद्ध होता है. जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप रोते नहीं हैं. आपके भाई, पति के साथ आपके जो भी संबंध हैं, वे अस्थायी हैं और यहीं रहेंगे." इवेंट में शहनाज ने लैंगिक समानता के बारे में भी बात की. होंसला रख एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं कहना चाहती हूं कि लड़कियों को छोटा महसूस कराना बंद करो. मैं भी एक लड़की हूं. ऐसा नहीं होना चाहिए कि भाई अपनी बहनों से आगे चले. भाई जाएगा तो बहन जाएगी.' लड़कियों को डरना नहीं चाहिए. लड़के और लड़कियों में अंतर नहीं होना चाहिए. हम सभी को सोचना चाहिए कि हम आत्मा हैं, तो कोई हमें नुकसान नहीं पहुंचा सकता. अगर हम ऐसा सोचते हैं तो प्रतिस्पर्धा, तुलना और बेईमानी दूर हो जाएगी."

लड़कियों के हक के लिए बोली शहनाज

अभिनेत्री लड़कियों के बारे में बात करती दिखाई दी. उन्होंने लोगों से कहा कि वे लड़कियों को अपने सपनों को दबाने न दें और इसके बजाय उन्हें स्वतंत्र रूप से उड़ने दें. उन्होंने कहा कि लड़कियां बहन शिवानी, कल्पना चावला, प्रियंका चोपड़ा और अन्य की तरह बनना चाहती हैं. अभिनेत्री ने जमा हुई भीड़ से पूछा कि उसने अपना नाम क्यों नहीं लिया. सुपर कॉन्फिडेंट शहनाज ने कहा कि वह सिर्फ एक पीस है. उसने सबके सामने स्वीकार किया कि वह परफेक्ट नहीं है. शहनाज ने कहा कि वह गलतियां करती हैं और उनसे सीखती हैं. शहनाज ने लोगों से अनुरोध किया कि वे लड़के और लड़कियों के बीच अंतर करना बंद करें.

सलमान के साथ डेब्यू करेंगी अभिनेत्री

इस बीच, ऐसी अफवाह है कि शहनाज गिल सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. उन्हें आयुष शर्मा के साथ मुख्य भूमिका निभाने की अफवाह है. दूसरी ओर, अर्पिता खान के ईद समारोह में, सलमान के साथ शहनाज की दोस्ती पर कई सवाल खड़े हुए. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें