1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill video from brahma kumari event actress message says tumhari jindagi mein tumne acha dvy

Mother's Day पर वायरल हुआ शहनाज गिल का VIDEO,ब्रह्मा कुमारी के कार्यक्रम में कही दिल छूने वाली बात

शहनाज गिल हाल ही में ब्रह्मा कुमारियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुई. सना को इसमें ब्रह्मा कुमारियों द्वारा सम्मानित किया गया. इवेंट में एक्ट्रेस ने लड़कियों के सशक्तिकरण के बारे में बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill Video
Shehnaaz Gill Video
instagram

Shehnaaz Gill video: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ब्रह्मा कुमारी से काफी जुड़ गई है. वो अक्सर वहां जाती है और तसवीरें शेयर करती है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गर्ल चाइल्ड के सशक्तिकरण के बारे में बात करती दिखी. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल का वीडियो

दरअसल, शहनाज गिल हाल ही में ब्रह्मा कुमारियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुई. सना को इसमें ब्रह्मा कुमारियों द्वारा सम्मानित किया गया. इवेंट में एक्ट्रेस ने लड़कियों के सशक्तिकरण के बारे में बात की. उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहती दिख रही है कि, तुम्हारी जिंदगी में तुमने अच्छा सिखाया होगा ना तो तुन्हें सुख बेटा भी दे सकता है और बेटी भी दे सकती है.

'लड़कियों को सॉफ्ट, नाजुक...'

आगे वीडियो में शहनाज गिल कहती दिख रही है, लड़कियों को सॉफ्ट, नाजुक और मासूम बोलना बन्द करो. हम बेचारियां बिल्कुल भी नहीं है. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक और वीडियो उनके फैन पेज ने इंस्टा पर शेयर किया है. इसमें जब उनसे पूछा कि इतनी कम उम्र में आपकी सोच इतनी अच्छी इतनी अच्छी कैसे है.

'मेरी सोच इसलिय अच्छी है...'

इसपर शहनाज गिल कहती है, मेरी सोच इसलिय अच्छी है क्योंकि मैं प्योर हूं...मैं ना बहुत ही अच्छी हूं. मैं पता है क्यों बोलती हूं अपने आप को अच्छी? क्योंकि मैं सच में अच्छी हूं, बस. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप सच में बहुत अच्छी है.

सलमान खान की फिल्म में काम करेंगी शहनाज

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मा कुमारियों से जुड़े हुए थे और उन्होंने ही शहनाज को उनसे मिलवाया था. उनके निधन के बाद से वो ब्रह्मा कुमारी से ज्यादा क्लोज हो गई है. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस सलमान खान के फिल्म में काम करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो आयुष शर्मा के साथ काम करेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें