1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill to make her bollywood debut with salman khan in kabhi eid kabhi diwali bud

शहनाज गिल जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू! सलमान खान की इस फिल्म का बन सकती हैं हिस्सा

शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से खासा लोकप्रियता हासिल की. सलमान खान के इस रियलिटी शो में शहनाज गिल ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
instagram

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 से खासा लोकप्रियता हासिल की. सलमान खान के इस रियलिटी शो में शहनाज गिल ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग हो गई. बिग बॉस 13 के बाद शहनाज़ ने कुछ म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया. वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखी गई थी. अब खबरें हैं कि वो जल्द ही सलमान खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं.

कभी ईद कभी दीवाली से डेब्यू करेंगी शहनाज

'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आनेवाली हैं. बजरंगी भाईजान एक्टर के बहनोई आयुष शर्मा भी फिल्म में दिखाई देंगे. उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में वह आयुष के आपोजिट नजर आएंगी. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन वाकई यह खबर उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

शहनाज का वीडियो हुआ वायरल

इस बीच शहनाज गिल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टाइलिश और हटकर दिख रही हैं. पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है और हिंट दिया है कि वो जल्द ही एक बड़े स्टार की फिल्म में इंट्री मार सकती हैं. इस वीडियो पर दिल और आग वाला इमोजी फैंस शेयर कर रहे हैं.

शहनाज ने सलमान के बारे में कही थी ये बात

हाल ही में शहनाज ने तन्मय भट्ट के शो 'तन्मय रिएक्ट्स' पर कहा कि लोगों को लगता है कि वह सलमान के काफी करीब हैं और वे कई बार मिल चुकी हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा, 'ये लोगों को लगता है कि मैंने प्राइवेट टाइम स्पेंड किया होगा. लेकिन मैं कभी पर्सनली उनसे नहीं मिली.” अभिनेत्री ने कहा कि, वह उनसे केवल उनके शैले में मिली हैं और वह बहुत शर्मीली हैं. इनके लिए कभी मुझसे सलमान खान नहीं निकलेगा, हमेश सर ही निकला है.”

सलमान ने रखा इस बात का ख्याल

इससे पहले शहनाज गिल ने बॉलीवुडलाइफ को दिये एक इंटरव्यू में बताया था कि, कैसे सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी के दौरान शहनाज गिल का बहुत ख्याल रखा. रिपोर्ट में दावा किया गया कि सलमान ने शहनाज को अपने बगल में बिठाया ताकि वह सहज हो सकें. इतना ही नहीं, सूत्र ने यह भी दावा किया कि इफ्तार के दौरान दोनों सितारों ने लंबी बात की और शहनाज़ खुश दिखीं क्योंकि सलमान ने उन्हें परिवार के सदस्य की तरह महसूस कराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें