1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill loves siddharth shukla more than her life actress says uske bina jeena watch video slt

सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी जान से ज्यादा प्यार करती है शहनाज गिल, कहा- उसके बिना जीना....देखें VIDEO

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से कितना प्यार करती थी. यह पूरी दुनिया जानती है. एक्टर के निधन के बाद भी आज तक वह उनको भूला नहीं पाई है. अब शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह इनसब पर बात कर रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
Instagram

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को कितना प्यार करती थी, यह पूरी दुनिया जानती है. शहनाज को उमके अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता था. बिग बॉस के घर में भी शहनाज दिल खोलकर सिड पर अपना प्यार लुटाती थी. यह तक कि दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे. दोनों के नाम को जोड़कर फैंस ने इनको सिडनाज बना दिया. लेकिन बीते 4 महीने पहले दोनों के लवस्टोरी को किसी की नजर लग गई और सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. इन सब से निकलने में शहनाज को करीब चार महीने लग गए.

हालांकि अब उन्होंने इसपर खुलकर बात की है. शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात कर रही है. उन्होंने ब्रह्माकुमारी बी.के. शिवानी (Spiritual teacher BK Shivani) से खुलकर बात की और उन्हें स्ट्रांग बनाने के लिए धन्यवाद भी किया.

शहनाज गिल ने बातचीत में बीके शिवानी से कहा, "मैं सिद्धार्थ से अक्सर कहती थी कि मैं सिस्टर शिवानी से बात करना चाहती हूं. मैं वास्तव में उसे पसंद करती हूं. वह हमेशा कहता था 'हां, निश्चित रूप से, ऐसा होगा, आप चिल करें' और फिर, ऐसा हुआ. मेरा हमेशा से इरादा था और वह शायद किसी तरह आप तक पहुंचे."

शहनाज ने सिड के बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं अक्सर सोचती हूं कि उस आत्मा ने मुझे इतना ज्ञान कैसे दिया. मैं पहले लोगों का विश्लेषण नहीं कर सकती थी. मैं उस समय बहुत भरोसेमंद थी और मैं वास्तव में निर्दोष थी, लेकिन उस आत्मा ने मुझे जीवन में बहुत कुछ सिखाया. भगवान ने मुझे उस आत्मा से मिलवाया और रखा हमें एक साथ दोस्त के रूप में ताकि वह मुझे जीवन में कुछ सिखा सके. उन दो वर्षों में, मैंने बहुत कुछ सीखा. मेरा रास्ता ईश्वर की ओर जाने वाला था और शायद इसीलिए यह आत्मा मेरे जीवन में आई. उसने मुझे बहुत कुछ सिखाया. उसने मुझे आप जैसे लोगों से मिलवाया. मैं सब कुछ मजबूती से संभाल सकती थी. मैं अब बहुत मजबूत हूं,”

बाद में चैट में, शहनाज गिल ने उन लोगों के बारे में बात की जिनकी आत्मा चली गई और कहा, “लोग लोगों को खो देते हैं. मैंने जो अनुभव किया है, उससे मुझे लगता है कि हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि हमें और अधिक समय साथ रहना चाहिए था, बल्कि हमें यह सोचना चाहिए कि हमारी इतनी अच्छी यादें साथ में हैं." शहनाज आगे कहती हैं कि किसी के जाने पर रोने से केवल दर्द बढ़ेगा, कम नहीं होगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें