1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill latest photoshoot in beige corset pantsuit with smokey eyes and puffy ponytail bud

Shehnaaz Gill की आंखों की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, कोरसेट पैंट सूट में बेहद ग्लैमरस दिखीं सना

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों की वजह से भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shehnaaz gill
shehnaaz gill
instagram

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों की वजह से भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं. अब उन्होंने अपने हालिया फोटोशूट से कुछ अद्भुत तसवीरें साझा की हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि वह इन तसवीरों में सबसे हटकर कमाल लग रही हैं.

शहनाज ने शेयर की ग्लैमरस फोटोशूट

शहनाज गिल इन तसवीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज़ के साथ बेज रंग का कोर्सेट पैंटसूट पहना हुआ है. उनके लुक में मिडास टच से जोड़ा वह था पफी पोनीटेल और गोल्ड लीफ चोकर नेकलेस. यंग दिवा निश्चित रूप से जानती हैं कि खुद को सबसे अलग और हटकर कैसे दिखाना है.

शहनाज गिल ने दिया प्रशंसकों को जवाब

शहनाज़ गिल के प्रशंसकों ने "खूबसूरत, सुंदर, तेजस्वी, सुपर हॉट" कहे जाने से लेकर, प्रशंसक उनका अभिवादन कर रहे हैं. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने फोटो को कैप्शन दिया: "मैं यहीं हूं" प्यार वाले इमोजी के साथ. बता दें कि शुक्रवार को शहनाज गिल के फैंस ने ट्विटर पर 'शहनाज मिस यू जान' से एक ट्रेंड चलाया और उनसे रिक्वेस्ट किया कि वह उन्हें अपने ठिकाने के बारे में बताएं, कि वह क्या कर रही हैं, और क्या वह उनसे 10 मिनट तक बातचीत कर सकती है. कुछ ही घंटों बाद शहनाज ने इन तसवीरों और कैप्शन के माध्यम से उन्हें जवाब दिया.

बिग बॉस 13 के बाद मिली अपार सफलता

शहनाज गिल की बात करें तो रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद उन्होंने अपार सफलता हासिल की. इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया. उन्होंने बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में भी परफॉरमेंस दी थी और सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके अलावा वह सोशल सर्किट पर भी लगातार नजर आ रही हैं. शहनाज को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे पार्टी में भी देखा गया.

शहनाज़ गिल इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज़ गिल सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री को पहले आयुष शर्मा के आपोजिट कास्ट किया गया था, हालांकि, रचनात्मक मतभेदों के कारण उन्होंने फिल्म से खुद को बाहर कर दिया. अब जस्सी गिल को उनका किरदार निभाने के लिए चुना गया है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि सलमान खान अभिनीत इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी को भी लिया गया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें