1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari bollywood debut with salman khan kabhi eid kabhi diwali bud

पलक तिवारी जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' में आयेंगी नजर!

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Palak Tiwari
Palak Tiwari
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है, लेकिन पहले से ही काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं. वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, वह सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में दिखाई देंगी, जिसका नाम बदलकर अब कथित तौर पर भाईजान कर दिया गया है.

पलक तिवारी को खुद सलमान ने चुना है

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, “पलक तिवारी को खुद सलमान ने चुना है. वह जस्सी के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक है. वह शूटिंग में शामिल हो गई हैं." हालांकि इसे लेकर पलक या टीम की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा नजर आनेवाले हैं, हालांकि आयुष ने रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए परियोजना से खुद को बाहर कर लिया है.

टाइटल बदलकर भाईजान कर दिया गया है

कभी ईद कभी दिवाली के नाम में बदलाव की बात करें तो बताया गया कि सलमान खान इस खास प्रोजेक्ट के लिए 'भाईजान' नाम चाहते थे. बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा था, 'कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग पिछले महीने मुंबई के बाहरी इलाके में सलमान के फार्म पर शुरू हुई थी और अब इसका टाइटल बदलकर भाईजान कर दिया गया है. इसके पीछे का कारण यह है कि, भाईजान वह स्नेही नाम है जो प्रशंसक सलमान के लिए इस्तेमाल करते हैं. ”

म्यूजिक वीडियो से हासिल की लोकप्रियता

पलक तिवारी ने अपने म्यूजिक वीडियो बिजली के साथ हार्डी संधू के साथ इंडस्ट्री से खासा लोकप्रियता हासिल की. पलक ने सलमान और आयुष की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. पलक ने बिग बॉस 15 में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मंच भी साझा किया. उनकी मां श्वेता तिवारी सलमान खान के शो बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं.

शहनाज गिल भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि, निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए शहनाज गिल को भी चुना है जो 'बिग बॉस' के 13वें संस्करण में हिस्सा लेने के बाद से एक लोकप्रिय नाम बन गईं. शहनाज इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करनेवाली है. शहनाज गिल ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शहनाज का लुक भी हाल ही में रिवील हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें