1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill calling sidharth shukla name run behind ambulance video viral on social media dvy

एंबुलेंस देख 'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' कहकर भागीं शहनाज गिल, VIDEO देख फैंस रोक नहीं पा रहे आंसू

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया जा रहा हैं. शहनाज गिल भी वहां पहुंच गई हैं और उनकी हालत बेहत खराब है. शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सिद्धार्थ का नाम लेकर एंबुलेंस के पीछे भागती दिखी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill video
Shehnaaz Gill video
instagram

VIDEO: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का यूं जाना हर किसी के आंखों में आंसू दे गया हैं. सिद्धार्थ के लिए फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिख रहे हैं. एक्टर के जाने का गम शहनाज गिल बर्दाशत नहीं कर पा रही हैं. उनकी कुछ तसवीरें और वीडियोज सामने आई है, जिसमें उनका बहुत बुरा हाल दिख रहा है. ये वीडियो देखकर फैंस अपने आंसू नहीं रोक पा रहे.

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के करीब आए औऱ उसके बाद उनकी जोड़ी सुपरहिट साबित हो गई. फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से पुकारते थे. अब अचानक से सिद्धार्थ का जाना शहनाज को अन्दर से तोड़ चुका है. सोशल मीडिया पर सामने आई तसवीरों में शहनाज का हाल देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए है.

शहनाज की अपडेट नाम का एक फैन पेज है इंस्टाग्राम पर जिसने एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो सिद्धार्थ-सिद्धार्थ कहते हुए एंबुलेंस के पीछे भागती दिख रही है. वो ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई है, जहां सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा.

वहीं, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज कार में अपने भाई शहबाज के साथ नजर आ रही है. शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. कार में वो बेसुध दिख रही है. शहनाज की हालत बिल्कुल ठीक नहीं दिख रही. एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है और वो खुद को संभाल नहीं पा रही.

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की चर्चा खूब थी. हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी. शहनाज एक्टर को अपना परिवार मानती थी. दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था. जल्द ही वो साथ में फिल्म में काम करने वाले थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें