1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saumya tandon digital debut with beautifully naturally rashami desai adaa khan devoleena bhattacharjee bud

सौम्या टंडन की वापसी... लेकिन इस बार एक्टिंग नहीं करेंगी कुछ ऐसा काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saumya Tandon digital debut
Saumya Tandon digital debut
instagram

Saumya Tandon digital debut : फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री सौम्या टंडन जल्द ही डिजिटल डेब्यू करनेवाली हैं. वह डिजिटल पर चैट शो 'ब्यूटीफुली नेचुरली' से वापसी करने वाली हैं. जहां वह टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों रश्मि देसाई,अदा खान, देबोलिना भट्टाचार्य का इंटरव्यू करती दिखेंगी और उनके ब्यूटी प्रोडक्ट्स से जुड़े अनुभवों को सामने लाएंगी.

अभिनेत्री सौम्या टंडन पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम की भूमिका के लिए प्रसिद्ध रही थी.पिछले पांच सालों से वह इस शो का हिस्सा थी.बीते साल 21 अगस्त को उन्होंने उस सीरियल को अलविदा कह दिया था. उन्होंने कहा कि वे एक आर्टिस्ट के तौर पर ग्रो करना चाहती हैं और अलग अलग प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं.

इस ब्रेक से पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था.2019 में सौम्या टंडन मां बनी थी. उन्होंने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है.यह नाम उन्हें उनकी सिंगापुर की एक प्रशंसक ने सुझाया था. सौम्या को अपने बेटे के लिए अलग नाम की तलाश थी.

गौरतलब है कि एंकर की भूमिका सौम्या के लिए नयी बात नहीं है. उन्होंने ज़ोर का झटका, डांस इंडिया डांस, इंटरटेन्मेंट की रात जैसे शो को होस्ट किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें