1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary share favourite punjabi song says ek charkha gali de vich watch viral video on internet

Sapna Chaudhary इस पंजाबी गाने की हैं Die Hard फैन, वीडियो शेयर कर बताया- ऑल टाइम फेवरेट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sapna Choudhary video
Sapna Choudhary video
instagram

Sapna Choudhary favourite punjabi song, Sapna Choudhary Video : सपना चौधरी अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देती है. जब सपना स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस उन्हें देख खुद झूमने लगते है. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इसमें वो एक पंजाबी गाने को गुनगुनाते नजर आ रही है. वहीं फैंस उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सपना पंजाबी गाना... इक चरखा गली दे विच' (Ek Charkha Gali De Vich) पर लिप्सिंग कर रही है. इस फेमस गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर सरदूल शिकंदर ने गाया है.

वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग. और किस-किस को पसंद है ये गाना.' इस गाने में उनके खूबसूरत एक्सप्रेशन देखने लायक है. उनके इस पोस्ट पर अब तक 105,034 व्यूज आ चुके है.

इससे पहले सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में वो अपने मां के साथ सुपरहिट गाने 'गजबन पानी ने चली' पर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में सपना देसी लुक्स के बजाय वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्राउन पैंट और शर्ट पहनी है. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सपना चौधरी की मां सूट में नजर आ रही हैं. ये वीडियो देख कर फैंस सपना और उनकी मां दोनों की खूब तारीफ कर रहे है. वहीं, इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया है और मुकेश जाजी ने इसके बोल लिखे हैं. अमन जाजी ने इसका संगीत दिया है.

सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में इंट्री की थी और पूरे देश में फेमस हो गई. वे बिग बॉस में ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें