1. home Home
  2. entertainment
  3. salman khan not attend vicky kaushal katrina kaif wedding due to this reason know guest list slt

सलमान खान इस वजह से विक्की-कैटरीना की शादी में नहीं होंगे शामिल! जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें इन-दिनों जोरो पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों दिसबंर में शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में कैटरीना की शादी में सलमान खान शरीक नहीं होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैटरीना के शादी में नहीं आएंगे सलमान खान
कैटरीना के शादी में नहीं आएंगे सलमान खान
instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इन-दिनों जोरो पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 7 या 8 दिसंबर को दोनों राजस्थान के मशहूर फोर्ट में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. शादी की वेन्यू से लेकर आउटफिट तक सब कुछ डिसाइड हो चुका है. शादी को लेकर स्टार होटल ताज और द ओबेरॉय को बुक कर लिया गया है. वहीं 40 40 लग्जरी गाड़ियों की डिमांड की गई है. इस रॉयल वेडिंग के लिए गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुका है.

दोनों की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स हिस्सा लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी में शरीक नहीं होने वाले हैं. इसकी वजह और कोई नहीं बल्कि कबीर खान (Kabir Khan) और मिनी माथुर (Mini Mathur) है.

एक ओर जहां कैटरीना कैफ कबीर खान को अपना फैमिली मानती है. सूत्रों की मानें तो दिवाली के मौके पर कबीर खान के घर पर ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रोका हुआ था. कैट उन्हें अपना भाई मानती हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म ट्यूबलाइट के दौरान सलमान खान और कबीर खान के बीच कुछ बातों को लेकर अनबन हो गई थी, जिसके बाद से दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं.

वहीं सलमान खान के शामिल नहीं होने की दूसरी वजह ये भी है कि दिसबंर के महीनें में उनके कई सारे काम भी है. सलमान खान शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन बीच में आर्यन खान मामले की वजह से शूटिंग रुक गई थी. अब एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है. ऐसे में मेकर्स शाहरुख खान और सलमान खान के हिस्सों की शूटिंग पूरी करना चाह रहे हैं. ये सभी डेट कैट की शादी के आसपास ही मानी जा रही है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें