1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan duplicate azam ansari arrested in lucknow while making reel video viral slt

सलमान खान जैसे दिखने वाले शख्स को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार, सड़क पर बना रहा था रील, VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जैसे दिखने वाले शख्स आजम अंसारी को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शख्स को सार्वजनिक स्थान पर शांति भंग करने करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आजम अंसारी
आजम अंसारी
Instagram

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन-फॉलोइंग है. एक्टर अपने दरयादिली के लिए जाने जाते है. 'सुल्तान' एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ पर लोगों की गहरी नजर रहती है. भाईजान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. अब सलमान खान जैसे दिखने वाले आजम अंसारी (Azam Ansari) को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आजम अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज

34 वर्षीय आजम अंसारी (Azam Ansari) पर सार्वजनिक स्थान पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया था और रविवार को ठाकुरगंज पुलिस ने मामला दर्ज किया था. आजम लखनऊ की सड़कों पर एक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे और उनकी शर्टलेस हरकत ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया.

आजम अंसारी पर शांति भंग करने का आरोप

आजम अंसारी शाम करीब 4 बजे घंटाघर पार्क में सलमान खान के गाने की धुन पर नाच रहे थे और जब कुछ लोगों ने तालियां बजाईं, तो अन्य दर्शकों ने कथित तौर पर उनके इस कृत्य पर आपत्ति जताई, जिसके कारण उनके बीच मारपीट हो गई. हंगामे के कारण पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों को शांत करने की कोशिश की और यहां तक​कि आजम से शर्ट पहनने की गुजारिश भी की. “आजम ने इनकार कर दिया, जिससे जनता में आक्रोश फैल गया, बाद में जनता ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बाद में पुलिस ने उसे शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है."

ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर है आजम

आपको बता दें कि आजम अंसारी एक ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 77k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट सलमान खान के कई गानों पर उनके वीडियोज है. इन वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि वह बाईजान के जबरे वाले फैन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें