1. home Home
  2. entertainment
  3. salman khan bodyguard shera recreates antim movie dialogue actor says aaj to ye gaya watch video viral slt

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कह दी ऐसी बात, भाईजान बोले- आज तो ये गया

द फाइनल ट्रुथ रिलीज हो गई है. इस फिल्म के फेमस डायलॉग की निकल भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा ने उतारी है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान और शेरा
सलमान खान और शेरा
instagram

Salman Khan BodyGuard Video Viral : सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. फिल्म को लेकर काफी बज है. फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. इस फिल्म में सल्लू भाई के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं. इसकी प्रमोशन के लिए भाईजान ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी. वे 'बिग बॉस 15' से लेकर 'द कपिल शर्मा शो' तक में पहुंचे थे.

अब सलमान खान की इस फिल्म को प्रमोट करने की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड शेरा ने ली है. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शेरा सलमान खान के पॉपुलर डायलॉग की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. वह बोल रहे हैं कि जिस दिन ये सरदार की हटेगी ना, उस दिन सबकी फटेगी मैं... आज ये सरदार की हट गई है." इस डॉयलाग के बाद शेरा सलमान खान को 'मालिक' बोलते हुए चिल्लाते भी हैं.

जिसके बाद सलमान खान को यह पता चल जाता है कि शेरा ने उसी डायलॉग को उनकी ओर इशारा करके बोला था. जिसपर भाईजान उनसे पूछते भी हैं कि 'पहले इसने ये करके (अपनी ओर इशारा) किया था ना?' शेरा बोलते हैं कि नहीं, नहीं मालिक. ये सरदार (सलमान की ओर इशारा) बोला था. फिर से सलमान हंसते हुए कहते हैं कि 'आज तो ये गया.'

सलमान खान और शेरा का रिश्ता काफी पुराना है. भाईजान के साथ शेरा हर जगह उनका अंगरक्षक बनकर रहना है. वह अभिनेता का सबसे वफादार साथी और करीबियों में गिने जाते हैं. शेरा को सलमान हर समय सपोर्ट करते है. यहां तक कि फिल्म बॉडीगार्ड में भाईजान ने उनकी सिक्योरिटी एजेंसी की वर्दी नाम के साथ पहनी थी.

फिल्म अंतिम में सलमान खान ने एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है. वहीं आयुष गुंडे के रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी के अलावा महिमा मकवाना और प्रज्ञा जायसवाल भी अहम भूमिका में हैं. इसको महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है. अंतिम 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक है. सलमान खान आखिरी बार राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और दबंग 3 में नजर आए थे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें