1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. russian youtuber mikhail litvin set fire on 2 crore mercedes because of this reason video viral on internet mercedes cost fans says this bud

फेमस यूट्यूबर ने अपनी 2 करोड़ की मर्सिडीज को लगा दी आग, ऐसा करने की वजह भी बताई, वायरल हो रहा VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Russian Youtuber Mikhail Litvin
Russian Youtuber Mikhail Litvin
Photo: twitter

Russian Youtuber Mikhail Litvin : सोशल मी‍डिया पर कभी कभी लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो वाकई चौंकानेवाला होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वाक्‍या सामने आया है जो हैरान करनेवाला है. सोशल मीडिया पर एक रशियन यूट्यूबर ने अपनी दो करोड़ की मर्सिडीज (Mercedes) कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. इसके साथ ही हैरानी की बात यह भी है कि इस शख्स ने गाड़ी को आग लगाने का पूरा वीडियो शूट किया और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोसस्‍ट कर दिया. अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसपर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियांए भी आ रही है, लोग मीत्म शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

2.4 करोड़ में खरीदी थी मर्सिडीज

रशियन यूट्यूबर मिखाइल लिट्विन (Mikhail Litvin) ने एक स्‍थानीय मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि यह गाड़ी मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस (Mercedes-AMG GT 63 S) आधिकारिक डीलरशिप से खरीदी थी. जिसकी कीमत 2.4 करोड़ है.

सोशल मीडिया पर हो रही ऐसी बातें

मर्सिडीज कार को आग के हवाले करनेवाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग लगातार उनसे ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं. कुछ का मानना है कि यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट हैं. एक यूजर ने लिखा,' ये क्‍या कर दिया, हंसना भी आ रहा है रोना भी.' एक और यूजर ने लिखा,' 7 मिनट के लिए इतनी पब्लिसिटी.' हालांकि ज्‍यादातर यूजर्स उनके इस कदम से हैरान हो रहे हैं.

क्‍यों लगाई कार में आग

'पब्लिसिटी स्टंट' कहे जाने पर मिखाइल लिट्विन स्‍थानीय मीडिया बातचीत में बताया कि पिछले काफी समय से वह इस मर्सिडीज कार से परेशान थे. उन्‍होंने इतनी महंगी गाड़ी को आग के हवाले करने की वजह बताई है. उन्‍होंने कहा कि, इस गाड़ी को खरीदने के बाद से ही इसमें दिक्कतें आनी शुरू हो गई है. उन्‍होंने पांच बार मर्सिडीज डीलर के पास इसे वापस भेजा लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही थी. कार ठीक कराने में लगभग 40 दिन लग गए, जर्मनी से नया टरबाइन भी मंगाया गया लेकिन बावजूद इसके कार में आ रही दिक्‍कत खत्‍म नहीं हुई.

कंपनी ने फोन उठाना बंद कर दिया

मिखाइल लिट्विन ने बताया, कंपनी ने मेरा कॉल उठाना बंद कर दिया था. इसके बाद उन्‍होंने इस कंपनी के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करने के लिए कार को जलाकर पूरी तरह से इसे खत्‍म करने का फैसला किया.

और धू-धू कर जल उठी कार

वीडियो में आप देख सकते हैं मिखाइल लिट्विन एक शानदार मर्सिडीज कार को एक बड़े से खाली मैदान में खुद ही ड्राइव करके लाते हैं और उसपर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर देते हैं. उनकी गाड़ी धूं धूं कर जलने लगती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मिखाइल लिट्विन ने ट्वीट किया,' काफी समय से सोच रहा था कि मर्सिडीज से मदद न मिलने के बाद मैं कार के साथ क्‍या करूं. इसके बाद मैंने इसे आग लगाने का फैसला किया.' यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लगभग 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें