1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rhea chakraborty bharti singh karan mehra pearl v puri kiku sharda and more celebs who went to jail slt

हिट सीरियल देने के बावजूद जेल की हवा खा चुके हैं ये स्टार्स, भारी बदनामी के बीच काम मिलना हो गया था बंद

टीवी हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री ये दूर से जितना अच्छा लगता है, असल में उतना है नहीं. इनमें काम करने वाले कलाकारों का विवादों से गहरा नाता रहा है. कई स्टॉर्स को तो जेल की हवा भी खानी पड़ी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Celebs Who Went To Jail
Celebs Who Went To Jail
Instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी जगत में काम करने वाले कलाकारों का विवादों से पुराना नाता रहा है. दूर से देखकर दर्शकों को लगता है कि उनकी जिदंगी कितनी अच्छी है, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है. कई स्टार्स इस इंडस्ट्री में ऐसे हैं, जो हिट फिल्में या फिर हिट शो देने के बावजूद भी जेल की हवा खा चुके है. उस वक्त तो उनकी काफी बदनामी हुई, कई को तो काम तक मिलना बंद हो गया. इसमें कीकू शारदा का नाम भी शामिल है, उन्हें कॉमेडी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि कीकू ऐसी पहली सेलेब नहीं हैं, जो जेल जाने के चलते सुर्खियों में आई, इसमें रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह का नाम भी शामिल है.

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती का नाम तक सुर्खियों में आया था, जब एक्टर सुशांत सिंह राजपुत की अचानक मौत हो गई थी. पहले तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की. बाद में ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद और करीब एक महीना जेल में बिताना पड़ा था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप लगा था. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी. हालांकि अब एक्ट्रेस एक नॉर्मल लाइफ जी रही है. कहा ऐसा भी गया कि इस केस के चलते उन्हें कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

पर्ल वी पुरी

टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक पर्ल वी पुरी को भी जेल ही हवा खानी पड़ चुकी है. अच्छा खासा करियर होने के बावजूद एक बीच उनपर एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का आरोप लगा था. जिसके बाद एक्टर को वसई की एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पर्ल पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा के तहत बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल भी गई थी.

भारती सिंह

भारती सिंह एक फेमस कॉमेडियन रही हैं. उनकी कॉमेडी से अच्छे-अच्छे लोग हंस-हंसकर लोट पोट हो जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी आया था. नवंबर, 2020 में एनसीबी ने भारती सिंह के घर छापेमारी की थी. जिसके बाद उनको और हर्ष को ड्रग्स रखने और उसके सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया था. भारती और हर्ष को कुछ दिनों के बाद कोर्ट से जमानत मिल गई थी.

करण मेहरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है से सबके दिलों पर राज करने वाले नैतिक उर्फ करण मेहरा एक आदर्शवादी पति के रुप में जाने जाते हैं. हालांकि एकाएक उनपर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करन मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए.

कीकू शारदा

कॉमेडियन कीकू शारदा, जिन्हें बंपर और पलक के नाम से जाना जाता है. उन्हें शो में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की नकल करने के आरोप में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में गिरफ्तार किया गया था. कथित तौर पर, अभिनेता को स्वयंभू बाबा के अनुयायियों की भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान उनका भी मजाक उड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें