1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rashmirekha ojha odia actress found dead at rented home in odisha police recovered suicide note slt

Rashmirekha Ojha का पंखे से लटका मिला शव, पिता ने लिव-इन पार्टनर पर लगाए आरोप, सुसाइड नोट बरामद

23 साल की उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा का शव पंखे से लटका हुआ मिला. एक्ट्रेस के घर से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashmirekha Ojha
Rashmirekha Ojha
Instagram

Odia actor Rashmirekha Ojha Died: उड़िया इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा (Rashmirekha Ojha) बीते 18 जून को अपने किराए के घर में मृत पाई गईं. रश्मिरेखा नयापल्ली इलाके में स्थित अपने किराये के मकान में फंदे से लटकी हुई मिलीं. एक्ट्रेस के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की मौत में उसके लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा की भूमिका है.

रश्मिरेखा के घर से मिला सुसाइड नोट

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, ''23 वर्षीय अभिनेत्री 18 जून की रात अपने किराये के मकान में फंदे से लटकी हुई मिली थी. पुलिस उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.'' अधिकारी के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि अभिनेत्री ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.

रश्मिरेखा ओझा ने इन सीरियल्स में किया काम

वहीं, रश्मिरेखा ओझा के पिता ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें बेटी की मौत की खबर संतोष पात्रा से मिली. पिता ने कहा, शनिवार को हमारी तरफ से किया गया एक भी फोन कॉल नहीं उठाया. बाद में संतोष ने हमें खबर दी. मकान मालिक से हमें पता चला कि संतोष और रश्मि पति-पत्नी की तरह रहते थे. हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली ओझा ने टीवी सीरियल 'केमिटी कहिबी कहा' में अपनी दमदार अदाकारी से उड़िया टेलीविजन उद्योग में लोकप्रियता हासिल की थी. (भाषा) आपको बता दें कि इससे पहले, अभिनेता पल्लबी डे भी दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में अपने किराए के फ्लैट में मृत पाई गई थीं. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह एक आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है और उसके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें