16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरलॉकअप में रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन की होगी एंट्री? दोनों वाइल्ड कार्ड बन ग्लैमर का लगाएंगी तड़का

लॉकअप में रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन की होगी एंट्री? दोनों वाइल्ड कार्ड बन ग्लैमर का लगाएंगी तड़का

कंगना रनौत के लॉकअप में जल्द ही रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन की एंट्री होने वाली है. दोनों शो में ग्लैमर का तड़का लगाते दिखाई देंगी.

कंगना रनौत के शो लॉक अप पिछले महीने अपने प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो में कई सेलेब्रिटीज को एक जेल के अंदर बंद कर दिया जाता है और उन्हें कई टास्क दिए जाते हैं. कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन के दौरान अपने कुछ सनसनीखेज खुलासे करने होते है, जिससे वे एलिमिनेट होने से बच सके. अब खबरों की माने तो रश्मि देसाई जल्द ही कंगना रनौत के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर सकती हैं.

फेमस फोटोग्रैफर विरल भयानी की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि देसाई शो की कंटेस्टेंट नंबर 16 हो सकती हैं. उन्होंने लिखा, लॉक अप की 16वीं कंटेस्टेंट रश्मि देसाई?* शब्द यह है कि ओम्फ की रानी, ​​रश्मि देसाई लॉक अप में प्रतियोगी नंबर 16 के रूप में एक शानदार प्रविष्टि के लिए तैयार है! क्या आप रश्मि को कैदी के रूप में देखना चाहेंगे? अधिक जानने के लिए, @altbalaji और @mxplayer पर रात 10:30 बजे @kanganaranaut @ektarkapoor पर #LockUpp स्ट्रीमिंग मुफ्त देखें. इसके अलावा, टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जैस्मीन भसीन के भी लॉक अप की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की भी अफवाह है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

https://www.instagram.com/p/CbXB-4Sq6xN/

आपको बता दें कि इससे पहले यह भी खबर आई थी कि मिलिंद सोमन जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री करने वाले हैं. “बदमाश जेल” जंगली होने जा रहा है. इस बीच ताजा एपिसोड में मशहूर पहलवान बबीता फोगट को शो से बाहर कर दिया गया है. उसी की घोषणा करते हुए, कंगना ने उल्लेख किया कि भले ही बबीता शारीरिक रूप से दर्शकों से जुड़ने में सक्षम थी, लेकिन उसके पास भावनात्मक और मानसिक संबंध की कमी थी. कंगना ने कहा था, “आपने अपने आप को खर्च ही नहीं किया.”

लॉक अप को कंगना रनौत की ओर से होस्ट किया जा रहा है. ऑडियंस में इस शो का काफी क्रेज है. यह ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है और एकता कपूर द्वारा निर्मित है. मॉडल पूनम पांडे, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, अभिनेत्री निशा रावल, सारा खान, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, शिवम शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे और सोशल मीडिया पर अब तक के सभी नामांकन के बाद शो के अंदर बंद हस्तियां हैं.

Posted By Ashish Lata

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें