1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor alia bhatt wedding neetu kapoor shares engagement photo with rishi kapoor slt

रणबीर-आलिया की शादी के बीच नीतू कपूर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटोज, ऋषि कपूर ऐसे पहना रहे हैं अंगूठी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बीच अब नीतू कपूर ने ऋषि कपूर साथ अपने एंगेजमेंट डे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. इस तसवीर में ऋषि कपूर नीतू को अंगूठी पहना रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीतू कपूर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटोज
नीतू कपूर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटोज
Instagram

बॉलीवुड की साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग का काउंटडाउन शुरू हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है और आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू गए है. इसी बीच अब नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ अपने एंगेजमेंट डे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की.

नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. जिसमें हम एक युवा ऋषि कपूर को नीतू कपूर का हाथ पकड़कर उनकी उंगली पर अंगूठी डालते हुए देख सकते हैं. दोनों इस दौरान काफी चार्मिंग लग रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने लिखा, "बैसाखी के दिन की यादें ताजा हैं क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी." इस पोस्ट पर बेटी रिद्धिमा ने अपने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.

आलिया-रणबीर प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू

इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में बात करे तो दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू गए है. कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि युगल अपनी पारंपरिक पंजाबी शादी में नजर आएंगे. आलिया भट्ट के जुहू स्थित आवास और रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित 'वास्तु' को फूलों और लाइटों से सजाया गया है. अपार्टमेंट में शादी की वाइब्स को लेकर हैवी डेकोरेशन देखने को मिल रहा है. फोटोज में कई तरह के अलग-अलग पेड़-पौधे दिख रहे है. वहीं रुम के अंदर कलरफुल लाइटिंग दिख रही है.

आलिया रणवीर सिंह के साथ कर्जत में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही थीं. सूत्र बताते हैं कि वह वापस मुंबई आ गई हैं. उन्हें शहर में किसी ने नहीं देखा, हालांकि माना जा रहा है कि वह 12 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े पांच बजे वास्तु पहुंची. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ काम करना जारी रखेंगी और रणबीर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ शूटिंग के लिए वापस जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें