1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ramayan sita aka deepika chikhalia share her vadodara election campaign photo tag pm narendra modi

Ramayan की 'सीता' Deepika Chikhalia को याद आए चुनाव प्रचार के वो पुराने दिन, शेयर की तसवीर

By Budhmani Minj
Updated Date
Deepika Chikhalia
Deepika Chikhalia
Photo: Instagram

देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान फिल्‍मी सितारे अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कई बॉलीवुड कलाकार इनदिनों अपनी थ्रोबैक तसवीरें शेयर कर रहे हैं. इस कड़ी में अब सीरीयल 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने भी अपनी एक पुरानी तसवीर शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दीपिका ने जो पुरानी तसवीर शेयर की है वो उनके चुनाव प्रचार के दौरान की है. दीपिका ने 80 के दशक में गुजरात के वड़ोदरा से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में वह एक चर्चित नाम थीं. इस तसवीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए दीपिका ने प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया और बीजेपी दिल्ली को भी टैग किया है. इस तसवीर के साथ दीपिका ने कैप्‍शन में लिखा,' चुनाव और मेरे प्रचार के दिन.'

इससे पहले भी दीपिका ने एक तसवीर शेयर की थी जिसमें वह पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी संग नजर आई थीं. इस तसवीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था,' एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट.'

इसके बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि यह अनदेखी तस्वीर उन खूबसूरत यादों में ले जाती है, जिसमें उन्हें एक अनुभवी राजनेता से मिलने का सौभाग्य मिला था.

आप में से कुछ लोग नहीं जानते होंगे कि नब्बे के दशक की शुरुआत में दीपिका चिखलिया ने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की थी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में उन्होंने 1991 में गुजरात बड़ौदा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीता था.

बता दें कि दीपिका ने अपने करियर में कई टीवी शो और फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन सीता के किरदार ने उन्हें देश के घर- घर में लोकप्रिय बना दिया. इसके बाद लंबे समय तक वह रुपहले परदे से दूर रहीं. वर्ष 2019 में उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में यामी गौतम की मां की भूमिका में देखा गया था. हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है, जिसमें मनोरंजन के साथ सामाजिक संदेश भी हो. उन्होंने कहा कि वह निर्भया की मां का किरदार निभाना चाहती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें