1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rahul vaidya shares an incident straight from his first night with disha parmar watch video bud

राहुल वैद्य ने बताया शादी के बाद कैसी थी उनकी पहली रात? दिशा परमार ने दिया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya and Disha Parmar video
Rahul Vaidya and Disha Parmar video
instagram

Rahul Vaidya and Disha Parmar first night : फेमस सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) शुक्रवार यानी 16 जुलाई को विवाह बंधन में बंध गये. यह एक खूबसूरत शादी थी जिसे खास बनाने के लिए राहुल वैद्य ने कोई कसर नहीं छोड़ी. दिशा परमार ने शादी के लिए हैवी रेड कलर का लहंगा पहना था जबकि राहुल वैद्य ऑफ व्हाइट शेरवानी में थे. वहीं रिसेप्शन के लिए दिशा ने शिमर साड़ी चुनी थीं, राहुल व्हाइट कलर के सूट में नजर आये. बीती रात उनकी शादी और रिसेप्शन पार्टी की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए.

रिसेप्शन में जैस्मीन भसीन, एली गोनी, तोशी साबरी, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल, विकास गुप्ता, शेफाली जरीवाला, मीका सिंह, सुरेश वाडकर जैसी कई हस्तियों को देखा गया. राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी रोमांटिक परफॉर्मेंस दी और कपल गेम खेलते भी नजर आए. वहीं शनिवार सुबह राहुल वैद्य और दिशा परमार को अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ कुछ समय बिताते देखा गया.

फैमिली टाइम सेशन के दौरान राहुल वैद्य पत्नी दिशा परमार के साथ स्टेज पर नजर आए. स्टेज पर उन्हें और दिशा को गाते हुए देखा गया और यहां तक कि उनकी मां ने भी गाना गाया. हालांकि जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी राहुल ने दिशा के साथ अपनी पहली रात की एक मजेदार घटना साझा की. राहुल वैद्य को यह कहते हुए देखा गया कि उनके मामा और चचेरे भाई रात के 3 बजे उनके कमरे में दाखिल हुए थे, जब वो फर्स्ट नाइट को दिशा परमार के साथ थे.

उन्होंने कहा कि दिशा ने उनसे उनकी पहली रात को पूछा कि क्या उनके कमरे में कोई और भी है. उन्होंने इस पोस्ट को यह भी जोड़ा कि सुबह 8 बजे उनके मामा उन्हें फिर से परेशान करने आए. वीडियो में राहुल हंसते हुए इस घटना का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल वैद्य और दिशा परमार को भी शेफाली बग्गा से मिलते हुए देखा गया और उन्होंने साथ में तस्वीरें भी क्लिक कीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें