1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rahul vaidya savage reply to carry minati for roasting him in new video the land of bigg boss says this dvy

राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर जमकर लगायी Carry Minati की क्लास, टैग कर लिखा मजेदार मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Carry Minati new video the land of bigg boss
Carry Minati new video the land of bigg boss
instagram

पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar) यूथ के बीच काफी पॉपुलर है. कैरी मिनाटी (CarryMinati) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते रहे है. उनका नया रोस्‍ट वीडियो 'द लैंड ऑफ बिग बॉस' इन दिनों चर्चा में है. इस वीडियो में कैरी ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सहित कई बिग बॉस 14' कंटेस्‍टेंट्स को रोस्ट किया है. अब इस पर राहुल का रिएक्शन आया हैं.

राहुल वैद्य ने कैरी मिनाटी को जवाब देते हुए अपने टि्वटर पर लिखा, 'कुछ लोगों का नाम काम से होता है और कुछ लोगों का नाम औरों को बदनाम करने से होता है. कैरी मिनाटी मजा आया ब्रो.' बता दें कि कैरी मिनाटी ने अपने वीडियो में राहुल को रोस्‍ट करते हुए कहा कि वह किसी बैकबेंचर की तरह हैं, जो शो में कोई टास्‍क भी नहीं करना चाहते.

कैरी मिनाटी के 23 मिनट के 'द लैंड ऑफ बिग बॉस' वीडियो को अबतक 17,805,541 लाइक्स आ चुके है और ये बढ़ते ही जा रहा है. वीडियो में कैरी रुबीना का मजाक उड़ाते हुए दिखते है. वहीं, एजाज खान को भी रोस्ट करते है और उनके गेम से पहले स्ट्रेटजी बनाने पर मजाक उड़ाते है. कैरी जान कुमार शानू का भी मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते.

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में 21 वर्षीय यूट्यूब सेंसेशनल कैरी मिनाटी का नाम भी सामने आया था. जिसके बाद कैरी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह इस शो का हिस्‍सा नहीं है. उन्होंने लिखा था, मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं! कृपया ऐसी खबरों पर विश्वास न करें.'

वहीं, राहुल इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं, जहां से वो अपनी तसवीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. वहीं, जल्द ही 27 मई को उनका नया गाना 'अली' रिलीज होने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें