1. home Home
  2. entertainment
  3. priyanka chopra shared poster of the new film matrix amidst rumors of divorce fans said is the divorce really happening nick jones slt

Priyanka Chopra ने तलाक की खबरों के बीच शेयर किया नए फिल्म का पोस्टर, फैंस बोले- क्या सच में डायवोर्स हो रहा..

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की खबरें इन-दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच अब प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म मैट्रिक्स का पोस्टर शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर
instagram

Priyanka Chopra Film Poster: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. हालांकि अब दोनों की तलाक की कबरें सामने आ रही हैं. जहां प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम में से जोनस टाइटल हटा दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अटकले तेज हो गई कि क्या प्रियंका और निक में तलाक हो रहा है.

इन खबरों के बीच अब पीसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म मैट्रिक्स के पोस्टर को जारी किया है. एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'ये रही वो रि-एंटर #Matrix 12.22.2'. यह फिल्म 12 दिसबंर को रिलीज होगी. यह फिल्म HBO मैक्स के बैनर तले बनी है.

फैंस ने कमेंट कर पूछे सवाल

फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद एक तरफ जहां कुछ फैंस प्रियंका की लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फैंस उनसे तलाक को लेकर कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आपने अपने नाम से पति निक का नाम क्यों हटा दिया?'. वहीं दूसरे ने पूछा, 'क्या आपका भी तलाक हो रहा है'. वहीं एक अन्या फैन ने पूछा, 'मैम क्या सच में आपका तलाक हो गया है क्या?.'

फैंस सोशल मीडिया पर हो रहे परेशान

आपको बता दें कि जबसे प्रियंका और निक जोनस की तलाक की खबरें आईं, तभी से सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरह फैल गई. हर कोई सच जानना चाहता था. कई फैंस तो काफी परेशान भी नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'मैं कहने वाली थी कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि निक और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया है. वो दोनों अभी दिवाली पर तो साथ ही थे...लेकिन अब लगता है कि मैं गलत हूं.

प्रियंका की मां ने किया खुलासा

वहीं, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने अपनी बेटी और निक जोनास के अलग होने की अटकलों का खंडन किया है. उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में मधु चोपड़ा ने इन खबरों को लेकर कहा कि, "यह सब बकवास है, अफवाह न फैलाएं." वहीं ETimes को प्रियंका के एक करीबी दोस्त ने बताया, "इन आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें."

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें