1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. priyanka chopra jonas shared a bts image from her upcoming international series citadel on instagram stories photo goes viral on social media sry

Priyanka Chopra का नया अवतार होने लगा Viral, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी अनोखी तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra की वायरल फोट
Priyanka Chopra की वायरल फोट
instagram

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों को अपने फैन को अपनी वर्क-इन-प्रोग्रेस सीरीज़ सिटाडल (Citadel) के सेट से एक अनोखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. आपको बता दें प्रियंका फिलहाल लंदन में इस सीरीज की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग का शेड्यूल पूरा करने के लिए पिछले साल लंदन चली गईं थीं, उसके बाद यूके में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण एक और लॉकडाउन में जाने के बाद वो वहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा
instagram

प्रियंका और उनके पति, गायक निक जोनास, कैलिफोर्निया में रहते हैं. सोमवार को प्रियंका चोपड़ा ने एक सेल्फी साझा की, जिसमें वह एक सोने का फेसमास्क और एक सफेद देखी जा सकती हैं. प्रियंका का हेर स्टाइल भी मजेदार है.

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को इसलिए नहीं मिला काम

दक्षिण भारत में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, जो प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं, ने जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में में खुलासा किया कि उन्हें प्रियंका के कारण अपने अभिनय करियर में मदद नहीं मिली. आपको बता दें मीरा ने अपने अभिनय की शुरुआत 2005 की तमिल फिल्म अंबे आरुयायर से की और सतीश कौशिक की 2014 की कॉमेडी-ड्रामा गैंग ऑफ़ घोस्ट्स से बॉलीवुड में कदम रखा, आगे चलकर बॉलीवुड में उन्हें नहीं देखा गया.

जूम टीवी से बात करते हुए, मीरा चोपड़ा ने कहा कि उन्हें "प्रियंका चोपड़ा की वजह से कभी कोई काम नहीं मिला" और यह कि "केवल विशेषाधिकार उन्हें" एक ऐसे परिवार से आने के लिए मिला, जो "सिनेमा को जानती थी" यह था कि लोग उसे गंभीरता से लेते थे. जब मैं बॉलीवुड में आई तो एक ही चर्चा थी कि प्रियंका चोपड़ा की बहन भी आ रही हैं लेकिन मुझे कई तुलनाओं का सामना नहीं करना पड़ा है. मुझे प्रियंका की वजह से कोई काम नहीं मिला है. अगर मुझे एक निर्माता की आवश्यकता होती है, तो उन्होंने मुझे नहीं कास्ट किया क्योंकि मैं उसकी बहन हूं.

उसने कहा: "वे मुझे नहीं ले गए क्योंकि वे जानते थे कि वे जानते थे कि एक परिवार से आ रहा था जो सिनेमा जानता था. यही एकमात्र उभार है जो मुझे मिला. अन्यथा, मुझे संघर्ष करना पड़ा। ईमानदारी से, हर बार की तरह मेरे काम के साथ मेरी फिल्म का उपयोग किया जाता था।" छोड़िए, सौभाग्य से, मेरी तुलना उन दोनों से नहीं की गई है. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें