1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pregnant nusrat jahan flaunts baby bump latest pic on instagram says lets guide the lost bird home bud

Nusrat Jahan ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की लेटेस्ट तसवीर, कमेंट में लिखा खोए हुए पक्षी को घर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nusrat Jahan Photo
Nusrat Jahan Photo
instagram

Nusrat Jahan Photo : एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत (Nusrat Jahan) जहां ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बनी हुई है. इन तसवीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. तृणमूल कांग्रेस की सांसद पहली बार प्रेग्नेंट हैं. इन तसवीरों वो मिकी माउस प्रिंट वाले सेट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने कई तसवीरें शेयर की है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आइए खोए हुए पक्षी को घर लाएं." पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस अपनी तसवीरें शेयर कर रही हैं और लोगों का ध्यान खींच रही है. वो हमेशा ही अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं. उनकी फैन फॉलोविंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ फैंस उनकी पर्सनल लाईफ को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी कर कोलकाता के बड़े व्यापारी निखिल जैन से अपने रिश्तों के खत्म करने का एलान किया था. नुसरत ने साफ कहा था कि निखिल जैन से उनकी शादी वैध नहीं थी. वे दोनों लिव इन में रह रहे थे. तृणमूल सांसद ने कहा कि बड़ी मेहनत और मुश्किल से पहचान बनायी है. वह अपने नाम के जरिये किसी और को फेमस नहीं होने देंगी. नुसरत ने मीडिया से अपील की कि वह निखिल को हीरो की तरह पेश न करें.

वर्ष 2019 में बांग्ला फिल्मों की मशहूर अदाकारा नुसरत ने जैन समाज के बड़े कारोबारी निखिल जैन से तुर्की के बोद्रम में शादी की थी. निखिल से नुसरत की शादी ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी. बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें आने लगीं थीं. निखिल ने पहले ही कह दिया था कि चुनाव के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो जायेंगे.

चुनाव के बाद खबर आयी कि नुसरत जहां मां बनने वाली हैं. इस पर निखिल ने कहा था कि वो उनका बच्चा नहीं है. नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था - मैं नहीं चाहती कि तुम इस दुनिया में आओ. हालांकि, यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि नुसरत ने किस अर्थ में यह पोस्ट किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें