1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. poonam dhillon daughter paloma lead in rajshri film starkid to do bollywood debut with this film slt

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू, राजश्री की अगली फिल्म में होंगी लीड

पूनम ढिल्‍लों की बेटी पलोमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब खबर है कि स्टारकिड जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. ऐसी खबरें हैं कि वह राजश्री की फिल्म में अगली लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Paloma
Paloma
Instagram

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक रह चुकी हैं. पूनम ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया है. अब उनकी बेटी उनका नाम आगे ले जाने की तैयारी कर रही है. राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पलोमा को कास्ट करने की बात पर मुहर लगा दी है.

पलोमा का बॉलीवुड डेब्यू

पलोमा ने भले ही बॉलीवुड में अब तक डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैन-फॉलोइंग हैं. हालांकि अब जल्द ही स्टार किड राजश्री प्रोडक्शंस की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बननेवाली पहली फिल्म होगी. फिलहाल तो फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है. लेकिन ये फिल्म राजश्री की 59वीं फिल्म होगी और जुलाई 2022 में मुंबई में फ्लोर पर जाएगी.

पलोमा ने खुशी की जाहिर

सदाबहार पूनम ढिल्लों और फेमस निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को लीड एक्ट्रेस के लिए कास्ट करके राजश्री फिल्म्स काफी खुश है. फिल्म आज के युग की प्रेम कहानी होगी, जो एक भव्य डेस्टिनेशन शादी के दौरान निखरती है. पलोमा ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपनी इस खुशी को जाहिर किया है. उन्होंने ब्लू लहंगे में अपनी फोटो शेयर कर लिखा, पिन्च मी...Posted @withregram • @rajshrifilms राजश्री प्रोडक्शंस अवनीश बड़जात्या द्वारा अभिनीत राजश्री की अगली फिल्म में राजवीर देओल के साथ पालोमा की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं. एक यादगार यात्रा शुरू होती है!

पलोमा को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात

फिल्म के डायरेक्टर अवनीश कहते हैं, ''पलोमा एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी स्क्रीन पर जबरदस्त उपस्थिति है. वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं. उनकी अपार कार्य नैतिकता और उत्साह उनके साथ प्रतिदिन काम करना रोमांचक बनाता है. पलोमा और राजवीर स्क्रीन पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं. वे दोनों अपनी भूमिकाओं में सहजता से घुल-मिल गए हैं''.

ये है फिल्म की कहानी

यह फिल्म, प्यार के रिश्तों और उनकी जटिलताओं और सरलताओं की कहानी को दर्शायेगा. राजश्री फिल्म्स हमेशा से नए प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जाना जाता है. अपनी 75 साल की विरासत में, राजश्री ने आजतक कई जाने-माने सितारों को सफल ब्रेक दिए हैं. अवनीश की फिल्म में अभिनय करने वाले राजवीर और पलोमा के साथ, इस विरासत को आगे बढ़ाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें