1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pearl v puri sexual harassment case victims mother confess actor is innocent soon the truth will come out dvy

Pearl V Puri Case: पीड़िता की मां का खुलासा, कहा– पर्ल वी पुरी निर्दोष है, जल्द ही सच्चाई सामने आएगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pearl V Puri case latest update
Pearl V Puri case latest update
instagram

Pearl V Puri case latest update : नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर नाबालिग से रेप का आरोप है और इसकी वजह से उन्हें अरेस्ट किया गया हैं. एक्टर के सपोर्ट में अब तक कई स्टार्स उतर गए है और उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रहे है. अब कहा जा रहा है कि पीड़िता की मां ने भी एक्टर को निर्दोष बताया है. साथ ही उनके परिवार से सदस्य ने स्टेटमेंट जारी कर उन्हें निर्दोष बताया है.

इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि, 'पीड़िता की मां बीते 10 सालों से अपनी शादी के सबसे बुरे दौर गुजर रही हैं. बीते दो सालों से उनके पास उनकी बेटी भी नहीं है. पीड़िता की मां के साथ ही हमारा सपोर्ट भी पर्ल के साथ हैं. हमें उम्मीद है कि जल्दी ही सच्चाई सामने आएगी.'

आगे इसमें कहा गया है कि, पीड़िता की मां अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लंबे वक्त से लड़ाई लड़ रही है और ऐसे में अब पीड़िता के पिता ने ये सब साजिश के तौर पर किया है, ताकि वो पीड़िता की मां की छवि कोर्ट के आगे बुरी दिखा सकें और उनकी बेटी उनके पास ही रहे.

स्टेटमेंट में ये भी कहा गया है कि, ये सब कुछ पीड़िता के पिता के द्वारा किया गया है. हमें विश्वास है कि जल्दी ही सच सामने आएगा और जितना पर्ल को आपका समर्थन चाहिए, उतना ही पीड़िता की मां को भी.' बता दें कि पर्ल वी पुरी के समर्थन में कई सेलेब्स आगे आए है. इसमें करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, एकता कपूर, निया शर्मा जैसे स्टार्स का नाम शामिल हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में दिव्या खोसला ने पीड़िता की मां से पूछा, ''पर्ल ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया, उसकी मां कैंसर की मरीज है... उसकी मदद करने वाला कोई नहीं है...वह मुझे बार-बार रोते हुए बुला रही है... उसे सलाखों के पीछे डाल दिया गया है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें