1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pawri girl dananeer mobeen reveals connection with kareena kapoor khan poo viral video bud

'Pawri Ho rai' गर्ल Dananeer Mobeen ने किया खुलासा, उनके viral video और करीना कपूर के Poo में कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pawri girl dananeer mobeen
pawri girl dananeer mobeen
instagram

pawri girl dananeer mobeen Kareena Kapoor Connection : पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पावरी ट्रेंड शुरू करने वाली पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) काफी फेमस हो चुकी हैं. उनके इस वीडियो को आम लोगों से लेकर कई चर्चित सेलेब्‍स ने रिक्रिएट किया. दनानीर मुबीन पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं. हाल ही में दानानीर मोबीन ने खुलासा किया कि वो बॉलीवुड की बड़ी प्रशंसक हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वो करीना कपूर और शाहरुख खान की फैन हैं.

बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में फेवरेट एक्‍ट्रेस करीना कपूर के बारे में पूछने पर दानानीर मोबीन ने कहा,' मुझे उनका किरदार पू बहुत अच्‍छा लगता है, वो सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को खुद से रिलेट करती है. मुझे लगता है कि मैं खुद पर्सनली खुद को पू के किरदार से रिलेट करती हूं.' उनके पावरी वाले वीडियो के बारे में पूछने पर उन्‍होंने कहा, कुछ भी स्टाइल से करने की कोशिश करो तो पू बाहर आ जाता है. मैं खुद को पूरी तरह से पू से कनेक्‍ट करती हूं. वो मेरे अंदर बस गई हैं.'

वहीं इस इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने अपने फेवरेट एक्‍टर के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि, जब मैं छोटी थी तो घर में कैसेट हुआ करता था और कैसेट पर शाहरुख खान की तस्वीर होती थी. मैं घंटों उनकी तस्वीर को घूरती रहती था लेकिन थकती नहीं थी. मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं.' बता दें कि पावरी ट्रेंड की बात करें तो अभी भी ये सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि, 'ये हमारी कार है, ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है' - इस छोटे से वीडियो की चर्चा भारत में भी खूब हुई. ना सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि राजनीतिक बयानबाजी में विरोधियों पर निशाना साधने के लिए इसी तरह की लाइन का इस्तेमाल हुआ. उन्हें उनके नाम से कम बल्कि पावरी गर्ल के नाम से जाना जाने लगा है. भारत औऱ पाकिस्तान दोनों ही देशों में इन्होंने अपनी पहचान बना ली है.

हाल ही में उन्‍होंने इस वीडियो से अपनी पहचान बनाने के बाद उन्होंने भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की जनता को धन्यवाद दिया था और कहा था कि, यह वीडियो दोनों जगहों पर पसंद किया गया है. इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया आयी. दोनों देशों के लोगों ने प्रतिक्रिया भेजी. यहां इस वीडियो की वजह से दोनों देशों के लोग एक दूसरे बात कर पाये. मुझे उम्मीद है कि आगे भी दोनों देशों के बीच बातचीत जारी रहेगी बढ़ावा मिलेगा. भारत में उनके वीडियो को मिले इतने प्यार के लिए वो हिंदुस्तान के लोगों की आभारी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें