1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. parth samthaan denies any fallout with ekta kapoor says i was not the reason kasautii zindagii kay 2 went off air bud

पार्थ समथान की वजह से ऑफ एयर हुआ था 'कसौटी जिंदगी की'? अब एक्टर ने बताया सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parth Samthaan
Parth Samthaan
instagram

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan)ने उन अफवाहों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि कसौटी ज़िन्दगी की 2(Kasautii Zindagii Kay 2)उनकी वजह से बंद हो गया क्योंकि वह शो छोड़ना चाहते थे. पहले यह बताया गया था कि निर्माता एकता कपूर को उनका कोई रिपलेसमेंट नहीं मिला और इस वजह से धारावाहिक रद्द हो गया. बता दें कि, इस सीरियल में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीज ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए पार्थ ने उस समय के सिचुएशन के बारे में बता करते हुए कहा कि, कोविड-19 महामारी के बीच शूट फिर से शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद ही कसौटी ज़िन्दगी के शो ऑफ एयर हो गया. उन्होंने कहा, कोरो तेजी से देश में फैल रहा था. मैं खुद भी कोरोना से संक्रमित हो गया था. इसलिए, यह मेरे लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति थी. उस समय, हालात सुरक्षित नहीं थे.

पार्थ समथान ने आगे कहा, ऐसा इसलिए नहीं हुआ कि मैं शो छोड़ना चाहता था या इसलिए कि एरिका शो छोड़ना चाहते थी. यह एक सभी के द्वारा लिया गया निर्णय था जहां चैनल को भी लगा कि इसे बंद करना ही बेहतर ऑप्शन है. हां, मैं दुखी था, क्योंकि मैं हमेशा से सबसे लंबे समय तक कसौटी को हमेशा के लिए चलाना चाहता था. मैंने एकता से माफी भी मांगी थी और वह इसे समझी थीं. वो एक कलाकार को अच्छे से समझती हैं.

उन्होंने एकता कपूर अल्ट बालाजी ALTBalaji सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं (Mai Hero Boll Raha Hu)की पेशकश करने के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें उन्होंने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है. पार्थ ने एमटीवी के शो कैसी ये यारियां (Kaisi Yeh Yaariaan)से शोहरत बटोरीं.

गौरलतब है कि, 2018 से 2020 तक, उन्होंने कसौटी ज़िन्दगी की के रिबूट में अनुराग बसु की मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि वह आलिया भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे और वो इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें