1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pakistan bans mia khalifa tik tok actress targets pak imran khan actress says to post all her tiktok videos on twitter mia khalifa viral videos sry

Mia Khalifa का TikTok अकाउंट हुआ बैन, पाकिस्तान सरकार पर भड़कीं एक्ट्रेस, कहा फिर से डालूंगी Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mia Khalifa के TikTok अकाउंट को पाकिस्तान सरकार ने किया बैन
Mia Khalifa के TikTok अकाउंट को पाकिस्तान सरकार ने किया बैन
instagram

पाकिस्तान द्वारा वेबकैम मॉडल मिया खलीफा (Mia Khalifa) के टिकटॉक अकाउंट (Mia Khalifa TikTok account) को बैन लगाने के बाद एक्ट्रेस इमरान सरकार पर भड़क गई हैं और उसे तानाशाह करार दे रही हैं. उनका कहना है कि गवर्नमेंट ने इस संबंध में उन्हें कोई पूर्व सूचना या चेतावनी नहीं दी. उनके अकाउंट पर बस अचानक ही बैन लगा दिया जो पूरी तरह से गलत है.

किसान आंदोलन का समर्थन में आईं थीं मिया खलीफा

हाल ही में वह भारत में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कई ट्वीट किए थे. मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, फैंस को उनके पोस्ट का इंतजार भी रहता है. पाकिस्तान में कंटेंट सेंसरशिप के तहत पूर्व पॉर्न स्टार का टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया है.

पाकिस्तान के इस फैसले की मिया ने खुलकर आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि देश से मेरे टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने के लिए पाकिस्तान को बधाई.

क्या है मिया का ट्विट

मिया ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान ने मेरे टिकटॉक अकाउंट पर अपने देश में बैन लग दिया है. मैं अब से अपने सारे टिकटॉक वीडियोज ट्विटर पर दोबारा पोस्ट करूंगी. यह मेरे उन पाकिस्तानी फैंस के लिए है जो फासीवाद को मिटाना चाहते हैं.' यही नहीं, पूर्व पॉर्न स्‍टार ने लोगों से सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की मांग की है.

वायरल हो रहा है मिया खलीफा का ट्विट

पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी (PTA) ने बिना किसी आधिकारिक घोषणा के मिया खलीफा के अकाउंट पर बैन लगा दिया है. साथ ही इसके लिए कोई वजह भी नहीं साफ की गई है. जिसके बाद मिया ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इमरान सरकार के खिलाफ लिखा है. मिया का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है.

कौन हैं मिया खलीफा

मिया खलीफा को फैंस के बीच मिया कैलिस्टा के नाम से भी जाना जाता है. इस दिनों वह एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर का आनंद ले रही हैं. लेबनान में जन्मी अमेरिकी मॉडल एक लोकप्रिय वेब कैमरा मॉडल है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें