1. home Home
  2. entertainment
  3. nusrat jahan hinted she is married to yash dashgupta photos reveal the facts slt

Nusrat Jahan ने यश दासगुप्ता संग कर ली गुपचुप शादी! Photos आईं सामने, देखें

एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अदाकारा ने हाल ही में यश दासगुप्ता के बर्थडे पर कुछ तसवीरें शेयर की. इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है, मानों दोनों ने शादी कर ली हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक्ट्रेस नुसरत ने कर ली शादी!
एक्ट्रेस नुसरत ने कर ली शादी!
INSTAGRAM

टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रहती हैं. निखिल जैन से अवैध शादी बताते हुए एक्ट्रेस ने शादी तोड़ दिया था. जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की घोषणा ने उन्हें सवालों के घेरे में ला दिया. एक्ट्रेस हाल ही में मां बनीं है, उन्होंने बेटे ईशान को जन्म दिया.

इसके साथ ही यश दासगुप्ता संग उनके अफेयर की भी चर्चा थी. ऐसे में नुसरत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं. जिसको देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्होंने यश दासगुप्ता के साथ शादी रचा ली है. हालांकि दोनों ने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है.

nusrat instagram
nusrat instagram
instagram

दरअसल 10 अक्टुबर को बंगाली अभनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का जन्मदिन था. इस खास मौके पर नुसरत ने केक और अपनी तसवीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. जहां केक के सबसे ऊपर यश दासगुप्ता का शॉर्ट फॉर्म 'वाई डी' (YD) लिखा था. वहीं बीच में एक कपल बैठा दिख रहा था, इसके ऊपर 'हसबैंड' लिखा था. वहीं नीचे वाली लेयर पर एक बच्चे के साथ शख्स दिखाई दे रहा है, जिसमें 'डैड' लिखा था.

इस तसवीर के पोस्ट होते ही पूरे सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया और सभी फैंस यह अंदाजा लगाने लगे कि 'क्या दोनों ने शादी कर ली है.' हालांकि दोनों की ओर से शादी पर अब तक कुछ नहीं कहा गया है,

nusrat instagram
nusrat instagram
instagram

इसी के साथ नुसरत ने और तसवीर शेयर की है. जिसमें दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं. दोनों कैंडिल लाइट डिनर करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ अभिनेत्री ने लिखा, बर्थडे माई लव.

आपको बता दें कि नुसरत जहां 26 अगस्त को मां बनी थी. उन्होंने बच्चे का नाम ईशान रखा था. बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म के बाद से नुसरत और यश दासगुप्ता साथ ही रह रहे हैं. इस वजह से भी लोग उनकी शादी होने की संभावना जता रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें