1. home Home
  2. entertainment
  3. nusrat jahan breaks silence on her marriage controversy says i was wrongly portrayed bud

Nusrat Jahan ने अपनी शादी को लेकर हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे गलत तरीके से पेश किया गया

टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी. लेकिन इसके एक साल बाद साल 2020 में दोनों के रास्ते अलग हो गये थे. जून में उन्होंने कहा कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत अमान्य थी और इसे केवल लिव-इन रिलेशनशिप माना जा सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan
instagram

टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी. लेकिन इसके एक साल बाद साल 2020 में दोनों के रास्ते अलग हो गये थे. जून में उन्होंने कहा कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत अमान्य थी और इसे केवल लिव-इन रिलेशनशिप माना जा सकता है. वहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी के दौरान निखिल ने अपने बयान में कहा था कि ये उनका बच्चा नहीं है. हाल ही में नुसरत ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. अब उन्होंने इस कंट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया दी है.

इंडिया टुडे से बात करते हुए नुसरत ने कहा, "उन्होंने मेरी शादी के लिए पेमेंट नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का पेमेंट नहीं किया. मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है. मैं ईमानदार हूँ. मुझे गलत तरीके से चित्रित किया गया था और अब मैंने इसे क्लीयर कर दिया है." उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि दूसरों को जिम्मेदार ठहराना आसान है और उन्होंने किसी को भी खराब तरीके से नहीं दिखाया.

नुसरत ने निखिल से अलग होने के बाद उनपर उनके पैसों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था. हालांकि निखिल ने ऐसे आरोपों को निराधार और अपमानजनक बताया था. नुसरत फिलहाल अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. अगस्त में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, यिशान का स्वागत किया. हाल में दोनों का रोमांटिक फोटोशूट जमकर वायरल हुआ था.

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि बच्चे को रखने का उनका "आपसी निर्णय" था. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा था, "मुझे बताओ, जो लोग हमारे बारे में बात कर रहे थे, वे क्या उम्मीद करते थे? कि मैं एक गर्भवती महिला को छोड़ देता? क्या दुनिया की नजर में ऐसा करना उचित होता? वह बच्चा पैदा करना चाहता थी लेकिन आखिरी फैसला नुसरत पर छोड़ दिया. मैंने उनसे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हैं. यह मेरा शरीर नहीं है, उसका है. उसे फैसला करना था."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें