1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nigerian singer samuel singh sings sapna choudhary song gajban watch viral video on social media

इस नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का ये सुपरहिट गाना, पहले 'रिंकिया के पापा' सॉन्ग से मचा चुके है तहलका, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samuel Singh sings Sapna Choudhary song
Samuel Singh sings Sapna Choudhary song
instagram

Samuel Singh sings Sapna Choudhary song: हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. जब वो स्टेज पर ठुमके लगाती है तो उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो जाते है. अब सपना का डांस वीडियो विदेश में भी देखा जाने लगा है. यही वजह है कि उनका सुपरहिट गाना 'गजबन पानी ने चाली... को एक विदेशी सिंगर ने गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये हैं नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh), जिन्होंने भोजपुरी गाने रिंकिया के पापा और लालीपॉप गाकर यूट्यूब पर धमाल मचाया था.

सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने सैमुअल को शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही लिखा, 'करे वो ग़ुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने क़रीब से'. वहीं, अब ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे है.

सैमुअल इससे पहले भी सपना चौधरी का सबसे मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' गा चुके हैं. वो ना सिर्फ भोजपुरी गाने की रीमेक करते हैं बल्कि बॉलीवुड और पंजाबी गाने का भी रीमेक सॉन्ग अपने अंदाज में बनाते हैं. उन्होंने मनोज तिवारी का 'रिंकिया के पापा' सॉन्ग को साल 2002 में गाया था. इसके साथ भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'लालीपॉप' को भी सैमुअल गा चुके है, जिसे लोगों ने खूब पसन्द किया था.

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लुक में नजर आती हैं. वे अक्‍सर फोटोशूट करवाती रहती है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

वहीं, हाल ही में लंबे इंतजार के बाद सपना का नया गाना 'जलेबी' (Jalebi) रिलीज हुआ था. जलेबी गाने को मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और मीनाक्षी पंचाली ने गाया है. इस गाने को सपना चौधरी और बिंदर दनोदा पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल बिंदर दनोदा ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक वीआर ब्रॉस ने दिया है. वहीं, दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसन्द आ रही है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें