1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma and ravi dubey dance video actor wife sargum mehta comment viral on social media dvy

निया शर्मा-रवि दुबे ने किया धमाकेदार डांस, एक्टर की पत्नी सरगुन का कमेंट वायरल... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nia sharm and ravi dubey awesome dance performance
nia sharm and ravi dubey awesome dance performance
INSTAGRAM

Nia sharma dance video: निया शर्मा (Nia sharma) और रवि दुबे ((Ravi Dubey)की जोड़ी बहुत हिट है. कुछ समय पहले उन दोनों की फेमस वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 रिलीज़ हुई है और वो दर्शकों को काफी पसन्द आई. दोनों को-स्टार के बीच बहुत गहरी दोस्ती भी है. वो अक्सर साथ में स्पॉट किया जाते है और अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते है. हाल ही में निया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो रवि दुबे के साथ डांस करती नज़र आ रही है.

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में रवि और निया जबरदस्त डांस कर रहे है. उन दोनों के डांस मूव्स कमाल के है.अभिनेत्री ने वीडियो पोस्ट किया और रवि दुबे को टैग किया. निया ने रवि दुबे को टैग भी किया है और अपने कैप्शन के ज़रिये रवि के स्पोर्टिंग ऐटिटूड की सरहाना की है.

वीडियो में दोनों स्टार्स की लुक की बात करें तो निया ने एक ब्लैक ऑउटफिट पहना है. उनका स्मोकी लुक उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है. इस ड्रेस की फोटो निया ने पहले भी शेयर की थी. जिसे देख कर लोगों ने उनको ट्रोल किया था. उनके कोरोना महामीर के दौरान मास्क ना लगाने की बात पर मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था. वही रवि दुबे ने एक स्टाइलिश व्हाइट शर्ट और पैंट पहन रखी है. रवि निया के साथ गाने की बीट्स पर परफॉर्म करते हुए डैशिंग लग रहे हैं.

इस वीडियो को महज़ कुछ घंटो में 2 लाख से ऊपर लाइक मिल चुके है. उनके फैंस उनकी डांस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है. एक फैन ने लिखा 'वॉव' और कई ने 'हार्ट' इमोजी का बनाकर भी कमेंट किया है.

रवि दुबे की वाइफ सरगुन ने किया कमेंट

निया की इंस्टाग्राम पोस्ट पर रवि दुबे की वाइफ सरगुन मेहता ने भी कमेंट किया है.सरगुन लिखती है,'200 टेक करवाए होंगे इसके' और फिर रवि दुबे ने रिप्लाई में लिखा है,'कल पता चला एक रील में कितना पसीना बहाना पड़ता है'. निया आगे के कमेंट में लिखती है,'5 मिनट में मान गया' इस तरह की मस्ती निया, रवि और सरगुन के बीच अक्सर देखने को मिलती है. वो तीनों बहुत गहरी दोस्ती का रिश्ता साझा करते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें