1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha kakkar ex boyfriend himansh kohli reacts to reports of her wedding to rohanpreet singh actor says this bud

नेहा कक्‍कड़ की शादी की खबरों पर एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड ने दी प्रतिक्रिया, कहा - उनके साथ कोई है और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neha kakkar ex boyfriend himansh kohli
neha kakkar ex boyfriend himansh kohli
photo: twitter

Neha Kakkar Himansh Kohli : बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) पर्सनल लाईफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. नेहा की शादी की खबरें जोर पकड़ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि वह रोहनप्रीत सिंह से इस महीने के अंत में शादी कर सकती हैं. हालांकि इस खबर पर ना तो नेहा की और ना ही रोहनप्रीत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है. लेकिन इस खबर पर नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने अपना रिएक्शन दिया है.

ईटाइम्स से बात करते हुए हिमांश कोहली ने कहा कि,' अगर नेहा सच में शादी कर रही थी, मुझे खुशी है कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उनके साथ कोई है और यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.” यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उनकी लव स्‍टोरी के बारे में पता था, हिमांश ने कहा, "नहीं, सच में नहीं."

नेहा के एक करीबी दोस्त ने कथित तौर पर बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में कहा कि यह अफवाह झूठी है. नहीं, वह शादी नहीं कर रही है." जिस तरह आदित्‍य नारायण के साथ उनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था, रोहनप्रीत के साथ भी ऐसी ही अफवाह उड़ रही है. मुझे नहीं पता कि नेहा खुद को इतने सस्‍ती पब्लिसिट का हिस्सा क्यों बनने देती हैं. इससे भी जरूरी बात यह है कि मीडिया बार-बार ऐसा क्‍यों करती है?'

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के हवाले से ऐसा दावा किया जा रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा इसी महीने के आखिर तक शादी कर सकते हैं. दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं. हालांकि इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है. कहा जा रहा है कि यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे.

बता दें कि 'आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे' में दोनों एक साथ नजर आए थे. नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टा-स्टोरी पर इस पंजाबी गाने के बोलों को पोस्ट किया था, जिसका मतलब था कि लॉकडाउन में शादी कर लें, महामारी के समय में खर्चा बच जाएगा. इस पोस्ट के बाद से ही सिंगर के फैंस ऐसे कयास लगाने लगे थे कि नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही है.

इससे पहले नेहा और हिमांश चार साल के लंबे रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेहा ने इसके बाद इंस्‍टाग्राम पर कई इमोशनल पोस्‍ट शेयर किए थे. ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चलीं गईं थीं. इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें