1. home Home
  2. entertainment
  3. neha dhupia and angad bedi reveals her son name as guriq singh actress enjoying with family in swimming pool slt

नेहा धूपिया ने रिवील किया 'बेबी बेदी' का नाम, स्विमिंग पूल में पूरे परिवार संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया हाल ही में दूसरे बार मां बनी है. एक्ट्रेस ने अब अपने बेटे के नाम को रिवील किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Intagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक है. दोनों अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हैं. नेहा धूपिया हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद उनके फैंस केवल यही सोच रहे हैं कि कपल ने आखिरकार बेटे का नाम क्या रखा है. हालांकि अब नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बेटे के नाम का खुलासा किया है.

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की है. जिसमें उनकी बेटी और पति औऱ न्यू बोर्न बेबी बॉय भी दिखाई दे रहा है. इसके कैप्शन में नेहा ने बेटे के नाम का खुलासा किया. नेहा ने लिखा, हमारा बेबी बॉय गुरिक #GuriqSinghDhupiaBedi @guriqdhupiabedi … इन तसवीरों ने नेहा पूरे परिवार के साथ स्विमिंग पूल में एंजॉय करते दिख रही है. उन्होंने इस दौरान अपने प्यारे से बेटे को गोद में उठाया हुआ है. हालांकि इश तसवीर में गुरिक सिंह का चेहरा नहीं दिख रहा है.

नेहा धूपिया ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम गुरिक सिंह धूपिया बेदी रखा है. इसके बारे में आगे बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "हमें खुशी और बेहद गर्व है कि हम अपने बेटे और बेटी (मेहर) के नाम के साथ अपने दोनों नाम जोड़ते हैं. नेहा ने अपने बेटे के नाम का मतलब समझाते हुए कहा, गुरिक का अर्थ है ईश्वर के साथ एक. भगवान से एक और दुनिया के तारणहार. उन्होंने कहा कि यह एक अलग नाम है और वे इसे पसंद करते हैं. नेहा ने यह भी कहा कि उनके नाम की स्पेलिंग भी खूबसूरत और असामान्य है.

नेहा ने पेरेटिंग को लेकर कहा कि जब भी दोनों बच्चों की बात आती है तो हम दोनों काफी सहज हो जाते हैं और यह एक संयुक्त प्रयास होता है. उन्होंने आगे कहा कि गुरिक के आने से काफी कुछ चेंज हो गया. वह खुश है कि उन्होंने गुरिक को अपने बच्चे की तौर पर चुना, क्योंकि मुझे इसकी आवाज बहुत पसंद है और उनका बेटा भी नाम पर खूबसूरती से प्रतिक्रिया करता है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें